इस एक्टर की न्यूड फोटो हुई वायरल, सफाई में पेश किया वीडियो

बॉलीवुड स्टार अली फज़ल कुछ दिनों से लगातार विवाद का हिस्सा बने हुए हैं. उनकी एक फोटो काफी समय से वायरल हो रही है जिस पर काफी विवाद हो गया है. इसकी वजह उनके जरिए पोस्ट किया गया एक विडियो है जिसमें उन्होंने बताया कि उनके न्यूड फोटोज लीक हो गए हैं. उन्होंने सभी से इस मामले में उनकी प्रिवेसी का सम्मान करने की अपील की है. आइये आपको बता दें अली ने क्या क्या कहा है इस फोटो के बारे में और जानिए ये असली है या नहीं. 

आपको बता दें, इसके लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुए विडियो में अली फजल ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि मैं यह सब कैसे कहूं लेकिन अब चूंकि फोटोज लीक हो चुके हैं ऐसे में मेरे पास यह स्वीकार करने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा है कि हां जो फोटोज लीक हुए हैं वह मेरे ही हैं. इससे ज्यादा मैं और कुछ नहीं बोलना चाहता हूं.' यानि इस पर कोई भी बहस करने का कोई अर्थ नहीं है क्योंकि उन्होंने खुद ही इस बात को अपना लिया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Not Cool...

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

वहीं अली ने इस घटना पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि, 'पहली बात तो यह कि यह एक बेहद प्राइवेट मैटर है और इसके लिए मुझे किसी को खासतौर से मीडिया को सफाई देने की जरूरत नहीं है. मुझे नहीं पता ये कैसे बाहर गईं. यह काफी पर्सनल मोमेंट है. मैं इस घटना की जड़ तक जाऊंगा और पता लगाकर रहूंगा कि यह काम किसने किया है. यह बहुत ही घटिया हरकत है. मेरे रियल फैन्स और परिवार को मैं कहना चाहूंगा कि मैं जल्द ही इस मामले के बारे में और जानकारी पता लगने पर आपको बताऊंगा.' वैसे सेलेब्स की भी पर्सनल लाइफ होती है जिसके चलते उनकी ऐसी तस्वीरें बाहर आना अजीब मामला है. 

दरअसल, कुछ लोगों का मानना है कि अली फजल ने झूठ बोला है ताकि उन्हें पब्लिसिटी मिल सके. उनका कहना है कि अली के ऐसे फोटोज इंटरनेट पर कहीं भी वायरल नहीं हुए हैं. हालांकि, अली फजल के फैन्स उनके सपॉर्ट में आए और ऐक्टर के फेवर में मेसेज पोस्ट किए. 

छपाक : शूटिंग से पहले लक्ष्मी से मिलेंगी दीपिका

सांड की आँख : तापसी और भूमि ने की शूटिंग शुरू, किरदार के बारे में शेयर किया अनुभव

गुंजन सक्सेना की बायोपिक में उनके भाई का किरदार निभाएगा ये एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -