अली फजल के नाना का हुआ निधन, एक्टर ने किया इमोशनल पोस्ट
अली फजल के नाना का हुआ निधन, एक्टर ने किया इमोशनल पोस्ट
Share:

बॉलीवुड एक्टर अली फजल के नाना अब इस दुनिया में नहीं रहे। हाल ही में एक्टर ने खुद एक पोस्ट के माध्यम से इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि उनके नाना का निधन हो गया है। आप देख सकते हैं अली ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है और इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने अपने नाना के निधन के बाद जो पोस्ट किया है उसे देखकर कहा जा सकता है कि अली पूरी तरह से टूट गए हैं। आप देख सकते हैं अली ने अपने नाना के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

तस्वीरों को पोस्ट कर एक्टर ने लिखा- ''वह मेरे लिए पिता की तरह थे। मुझे याद है वो मुझे अपने साथ ले गए थे जब मेरे माता-पिता अलग रहते थे। जब मेरे पिता मिडिलईस्ट में कहीं थे तब नाना और नानी मुझे बहुत प्यार करते थे और मेरी देखभाल करते थे। लंबी कहानी शॉर्ट में। उनका कल रात को निधन हो गया। अपनी बेटी और मेरी मां के निधन के एक साल पूरा होने से पहले ही वह मुझे छोड़कर चले गए। देशभर में कई लोग इस दुख से गुजर रहे हैं लेकिन आज मुझे इस बात ने तोड़ दिया है।'' वहीं आगे अली ने लिखा है- ''उन्हें फेयरवेल देते हुए मैं अपने दूसरे वर्जन को अलविदा कहता हूं। वह चाहते थे कि उनके अंतिम संस्कार पर मैं एक जोक सुनाऊं जो उन्होंने एक बार सुनाया था। कोई लतीफा सुना देना, मुझे दुख पसंद नहीं है। तो उनकी कब्र में मैंने एक छोटी चिट डाली है जिसमें लिखा है- से चीज… गुस्ताखी माफ। मैं उनकी कुछ तस्वीरें शेयर कर रहा हूं।''

काम के बारे में बात करें तो अली फजल आखिरी बार वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 2 में नजर आए थे। आपको बता दें कि जल्द ही वह इस सीरीज के सीजन 3 में भी नजर आने वाले हैं। इसी के साथ ही अली को फुकरे 3 में भी देखा जाने वाला है। जहाँ वह धमाकेदार अंदाज में नजर आने वाले हैं। निजी जीवन के बारे में बात करें तो ऋचा चड्ढा और अली फजल लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं और दोनों की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

सोशल मीडिया पर फिर छाया खेसारी का खुमार, रिलीज हुआ ये नया गाना

बुजुर्ग के खाते में जमा थे 2 लाख 850, वक्सीनशन के लिए CM फंड में 2 लाख दान करके पेश की मिसाल

आज महावीर जयंती पर जरूर पढ़े श्री महावीर चालीसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -