अली फज़ल ने इस फिल्म के लिए घटाया 10 किलो वजन

अली फज़ल ने इस फिल्म के लिए घटाया 10 किलो वजन

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने अभिनय का जलबा बिखेर चुके अभिनेता अली फजल जल्द ही एक अच्छी फिल्म में नज़र आएंगे जिसके लिए अली ने अपना 10 किलो से ज्यादा वजन घटाया है. दरअसल अली अपने किरदार को लेकर काफी फोकस हैं और उसके जैसा दिखने के लिए उन्होंने यह बड़ा कदम उठाया है. 

तिग्मांशु धूलिया की फिल्म ‘मिलन टॉकीज’ में अपने किरदार की तैयारी के लिए अली ने 10 किलो से ज्यादा वजन घटाया है.  उन्होंने कहा कि ऐसा करने के लिए बहुत ज्यादा फोकस और दृढ़ इच्छाशक्ति की जरूरत होती है.

अली ने एक बयान में कहा कि यह जानकर अच्छा लगा कि अगर मैं दिल से कोशिश करूं तो मैं हट्टा-कट्टा और पतला दोनों दिख सकता हूं. हालांकि, मैं पतला-दुबला शख्स हूं और मैं इस अवतार में सबसे ज्यादा सहज हूं. इसके लिए काफी मेहनत और दृढ़ इच्छा शक्ति की जरूरत होती है, खासकर आहार के मामले में. अभिनेता ने कहा कि वजन कम करने के लिए उन्होंने खूब दौड़ लगाई है और काफी वर्कआउट किया है. अली कार्बोहाइड्रेट रहित और शर्करा रहित आहार ले रहे हैं और उनके प्रशिक्षक यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वजन कम करने के लिए वह दिन में पांच किलोमीटर से ज्यादा दौड़ें.

तिग्मांशु धूलिया की फिल्म में अली लखनऊ के पास के एक छोटे कस्बे के लडक़े का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले अभिनेता ने वेब श्रृंखला ‘मिर्जापुर’ के लिए 14 किलो से ज्यादा वजन बढ़ाया था. 

बता दें कि अली फज़ल हॉलीवुड फिल्म ' Furious 7' में नज़र आ चुके हैं और उसके अलावा वो फिल्म 'फुकरे' के दोनों पार्ट के हिस्सा रहे हैं. इनके अलावा अली फज़ल फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' के सीक्वल में भी नज़र आएंगे क्यूंकि पिछली फिल्म काफी हिट रही थी.  

IPL 2018: KKR का ऐसा फैन जो शाहरुख़ के साथ डिनर और टीम के साथ शॉपिंग करता है

IPL 2018 : लुंगी ने छोड़ा चेन्नई को...

'बाहुबली' टीम के बारे में महेश बाबू ने कहा कुछ ऐसा

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App