समंदर किनारे अपनी शादी का रिसेप्शन देगा बॉलीवुड का यह मशहूर कपल
समंदर किनारे अपनी शादी का रिसेप्शन देगा बॉलीवुड का यह मशहूर कपल
Share:

बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन कपल कहे जाने वाले अली फजल और रिचा चढ्ढा की शादीको लेकर इन दिनों खूब खबरें सामने आ रहीं हैं। दोनों को आप सभी ने फिल्म फुकरे में देखा होगा। वहीं इस फिल्म में दोनों एक दूसरे के जानी दुश्मन के तौर कर नजर आए थे लेकिन असल में दोनों एक दूजे की जान है और एक दूजे से बहुत प्यार करते हैं। वहीं साल 2012 में फिल्म फुकरे की शूटिंग के दौरान इन दोनों की दोस्ती हुई थी और उसी के बाद 2015 में इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।

वहीं साल 2017 में दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कबूल कर लिया और दुनिया को अपने प्यार के बारे में बता दिया। ऐसे में अब दोनों की शादी को लेकर खबरें आ रहीं हैं। जी हाँ, बीते दिनों ही खबरें आईं थीं कि रिचा चढ्ढा और अली फजल 15 अप्रैल में शादी करने का मन बना रहे हैं और शादी के कुछ समय पहले ही इस बॉलीवुड कपल ने इस खबर पर अपनी मोहर लगा दी है। जी हाँ, बीते दिनों एक इंटरव्यू में इन दोनों ने इस बात का खुलासा किया है कि, 'दोनों दिल्ली में शादी करेगें। इस दौरान इन दोनों का परिवार और कुछ खास दोस्त ही शादी में शिरकत करने वाले हैं।

शादी होते ही ये कपल अपने दोस्तों को दिल्ली में एक शानदार रिसेप्शन देगा।' इसी के साथ मुंबई के लिए अली फजल और रिचा चढ्ढा ने काफी शानदार प्लनिंग की है और दोनों मुंबई में समंदर के किनारे शादी का जश्न मानने का मन बना रहे हैं। जी हाँ, खबरें हैं दोनों सितारे चाहते हैं कि, उनकी शादी यादगार हो जाए इसी कारण दोनों ऐसे वेन्यू की तलाश में हैं जहां पर समंदर का किनारा हो।

गर्लफ्रेंड संग इस फिल्म में काम करेंगे पुलकित सम्राट, होगा जबरदस्त रोमांस

ट्रोलर्स के निशाने पर आई भूमि पेडनेकर की नयी तस्वीर, कहा- 'बुलाती है मगर जाने का नहीं'

आलिया भट्ट का डायलॉग बोलते-बोलते रोने लगीं सारा अली खान, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -