आने वाले साल विवाह के बंधन में बंधेंगे अली फज़ल और ऋचा चड्ढा
आने वाले साल विवाह के बंधन में बंधेंगे अली फज़ल और ऋचा चड्ढा
Share:

बॉलीवुड के जाने माने कलाकार ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही 7 जन्म एक-दूजे के होकर रहने का वादा करने वाले है.  खबरों की माने तो ऋचा और अली फजल  वर्ष 2022 में विवाह कर सकते है. ऋचा और अली फजल कई वर्षों से एक-दूसरे को डेट करते आ रहे है. अली फजल और ऋचा के विवाह की चर्चाएं कुछ समय पूर्व भी चली थीं लेकिन इस बार कहा जा रहा है कि दोनों मार्च 2022 में एक दूजे के साथ विवाह रचाने वाले है. 

ऋचा चड्ढा और अली फजल पहले 2020 में विवाह करने वाले थे लेकिन कोविड के आउटब्रेक की वजह से दोनों ने शादी पोस्टपोन्ड कर दिया था. अली फजल और ऋचा के विवाह की खबरें एक बार फिर से सामने आने लगी हैं. खबरों का कहना है कि मार्च में अली और ऋचा दिल्ली या मुंबई में से एक स्थान पर विवाह के फंक्शन्स करने वाले है. ऋचा और अली के विवाह  एक प्राइवेट फंक्शन होगा. दोनों के परिवार और करीबी दोस्त ही शादी में शामिल हो सकते है.  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऋचा और अली दोनों के पास ही बहुत काम है. दोनों कलाकार फिलहाल अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रहे है. यही वजह है कि दोनों ने विवाह के लिए मार्च का माह का चयन किया. ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि अली फजल एक हॉलीवुड मूवी के लिए काम कर रहे हैं. उसके पूरा होने के उपरांत वह ऋचा संग विवाह करने वाले है. बता दें कि ऋचा और अली फजल ने 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' में साथ काम किया था. वहीं से दोनों की प्रेम कहानी ट्रैक पर सवार हुई थी. 

 

आखिर किस शख्स को डेट कर रहीं हैं पूनम पांडे

टाइगर और कृति ने पूरा किया गणतथ पार्ट 1 शेड्यूल

आज के बॉलीवुड को ज्यादा अच्छा मानती है रवीना, कहा- ‘'वापस जा सकतीं तो अपने बारे में झूठ..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -