ऋचा चड्ढा-अली फजल ने कॉकटेल पार्टी में मचाई धूम

ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों ने करीब 7 साल साल तक एक दूसरे को डेट किया और उसके बाद से दोनों शादी के लिए तयारी कर रहे थे लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते ऐसा हो ना सका। हालाँकि अब कुछ ही दिनों में ये कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा। वहीं कपल इन दिनों अपनी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में व्यस्त है। जी दरअसल सभी फंक्शन दिल्ली के जिमखाना क्लब में हो रहे हैं और यहाँ उनके परिवार के लोग और करीबी दोस्त मौजूद हैं। आपको बता दें कि बीते दिन दोपहर को मेहंदी की रस्म निभाई गई और फिर संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ। वहीं उसके बाद बीते शुक्रवार को ऋचा और अली ने एक कॉकटेल पार्टी रखी।

जरूर ट्राय करें मौनी रॉय के ये ट्रेडिशनल लुक

आपको बता दें कि कॉकटेल पार्टी में ऋचा और अली ने ट्रेडिशनल लुक अपनाया। वहीं इस मौके पर ऋचा ने गोल्डन कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहनी जबकि अली ने हैवी वर्क किया हुआ शेरवानी कैरी किया। इस दौरान दोनों पैपराजी के सामने आए और बाहों में बाहें डालकर पोज दिए। इस दौरान तस्वीरों में दूल्हा-दुल्हन बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है। आपको बता दें कि इससे पहले ऋचा और अली ने संगीत सेरेमनी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर कीं।

मैटरनिटी वियर ब्रांड पेश करने जा रही आलिया भट्ट, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

इस दौरान दोनों रोमांटिक पोज देते दिखे और तस्वीरों को शेयर करते हुए ऋचा ने कैप्शन में लिखा- ‘मोहब्बत मुबारक।‘ दूसरी तरफ अली ने उन्हीं तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, ‘तुमको भी।‘ आपको बता दें कि ऋचा और अली 6 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वहीं दिल्ली में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद 7 अक्टूबर को मुंबई में एक रिसेप्शन दिया जाएगा जहां बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पहुंचेंगे। आपको यह भी बता दें कि साल 2019 में अली ने ऋचा को प्रपोज किया था और दोनों ने 2020 में शादी की योजना बनाई थी लेकिन कोविड-19 की वजह से उन्होंने इसे टाल दिया।

TV से लेकर बॉलीवुड तक कई फिल्मों में नजर आ चुके है महेश ठाकुर

ऋतिक ने अक्षय को बेचा अपना जुहू वाला आलीशान घर

राधा रानी के दर्शन करने पहुंची मौनी रॉय

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -