'कॉमेडी नाइटस विद कपिल' शो बंद होने की वजह को बताया दादी ने
'कॉमेडी नाइटस विद कपिल' शो बंद होने की वजह को बताया दादी ने
Share:

'कॉमेडी नाइटस विद कपिल' में दादी का किरदार निभाने वाले अली असगर ने शो बंद होने की वजह की तरफ इशारा करते हुए बताया है कि प्रोडक्शन हाउस और चैनल के बीच कुछ हुआ था जिसकी वजह से इस शो को बंद किया गया है. अली असगर ने यह बताया कि शो के सभी कलाकार यह सोच रहे थे कि शायद सभी चीज़े आखरी तक सही हो जाएगी. यह भी बताया कि इस शो के लिए उनके पास बहुत सामग्री थी.

दर्शक भी इस शो को बहुत पसंद करते थे. इस शो के लिए अच्छी प्रतिक्रिया मिलती है. शो के सभी कलाकारों को करीब 25 दिन पहले ही पता चला कि यह शो समाप्त होने वाला है. इस शो का आखरी एपिसोड कब दिखाया जायेगा इस बात की चर्चा प्रोडक्शन हाउस और चैनल निर्णय करेंगे. इस शो का आखरी एपिसोड 24 जनवरी को बताया जायेगा.

इस शो के कलाकार किकु शारदा ने भी यह बताया कि उन्हें भी इस शो के बारे में सिर्फ इतना पता था कि यह शो बंद होने वाला है इसका आखरी एपिसोड कब बताया जायेगा इसके बारे में कोई जानकारी नही थी. आखरी एपिसोड पहले 17 जनवरी को बताने वाले थे पर अब यह एपिसोड 24 जनवरी को बताया जायेगा.

इस एपिसोड में एयरलिफ्ट के अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री निम्रत कौर भी नजर आने वाली है. इस शो ने तीन साल में अच्छी कामयाबी हासिल की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -