अपने दर्द की कहानी सुनाकर फूट-फुटकर रोये अली असगर, कहा- 'मैं औरत नहीं हूं...'
अपने दर्द की कहानी सुनाकर फूट-फुटकर रोये अली असगर, कहा- 'मैं औरत नहीं हूं...'
Share:

आजकल अपनी कॉमेडी के दम पर कई स्टार्स आगे निकल चुके हैं. ऐसे में कई कॉमेडी शो में महिला का किरदार निभाने वाले अली असगर ने हाल ही में अपने रोल के बारे में बात की है. उन्होंने कहा, ''वो इस रोल के साथ अटक गए हैं.'' जी हाँ, अली असगर का कहना है कि, ''वह इस इमेज को तोड़ने और एक परफॉर्मर के रूप में उभरने के तरीके तलाश रहे हैं.'' आप सभी को बता दें कि 'कॉमेडी नाइट विद कपिल' और उसके बाद 'द कपिल शर्मा शो' में दादी का किरदार निभाकर वो फेमस हो चुके हैं. वहीं आगे बात करते हुए असगर अली ने कहा, "मैं काफी लंबे अरसे से टेलीविजन पर औरत का रोल निभा रहा हूं. एक वक्त था, जब मैं एक हफ्ते में टीवी पर अलग-अलग औरतों का रोल प्ले करता था और जब मैं घर लौटता था और पर्दे पर खुद को देखता था तो मैं सोचता था कि मैं क्या कर रहा हूं?"

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "मुझे उस वक्त बुरा लगा जब मेरे बेटे ने कहा कि उसके स्कूल के दोस्त मेरे किरदार के नाम से उसे चिढ़ाते हैं. उसने मुझसे कहा कि पापा क्या आप एक्टर के तौर पर कुछ और नहीं कर सकते? यह मेरे लिए एक खतरे की घंटी थी. मेरे पास टीवी और लाइव गिग्स करने के ढेरों ऑफर थे. मुझे अहसास हुआ कि मैं अपनी ही सफलता के भीतर अटक गया हूं. एक अभिनेता की जिंदगी की हकीकत है कि हम दर्शकों की सेवा कर रहे हैं. मैं और महिला किरदार नहीं निभाना चाहता, लेकिन मेरी परफॉर्मेंस चैनल को टीआरपी दे रही है. इसका मतलब है कि लोग उस तरीके से मुझे देखकर खुश हैं."

आप सभी ने अली को अक्सर ही शानदार अंदाज में देखा होगा और वह महिला के किरदार को निभाकर ही फेमस हुए हैं. वहीं आगे बात करते हुए अली ने कहा "मैं औरत नहीं हूं. लेकिन मैं अपने परफॉर्मेंस से उन्हें यकीन दिलाता हूं, जिसका मतलब है कि यह एक परफॉर्मर की प्रतिभा है. मैं अपने एक्टिंग टैलेंट के लिए ज्यादा जगह तलाश रहा हूं और चाहे वह मंच हो या टीवी, सिनेमा या फिर वेब. मैं दिलचस्प किरदार निभाना चाहता हूं."

अब छोटे पर्दे पर अपना दम दिखाने को तैयार हैं सलमान खान

जल्द अपने पति संग एल्बम सांग में नजर आने वाली हैं अनीता हसनंदानी

बिकिनी छोड़ सलवार कमीज में अपनी हॉट अदाएं दिखा रही है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -