'कानपुर वाले खुरानाज' के सेट पर इस अली असगर ने मनाया जन्मदिन
'कानपुर वाले खुरानाज' के सेट पर इस अली असगर ने मनाया जन्मदिन
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों ही टीवी के मशहूर कॉमेडियन अली असगर ने अपना जन्मदिन मनाया है. जी हाँ, टीवी के जाने माने और लोकप्रिय कॉमेडियन अली असगर ने बीते गुरुवार को अपना जन्मदिन मनाया है और अब उनके जन्मदिन की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इस बार उनके खास दिन के सेलिब्रेशन में उनके साथ एक्टर रणवीर सिंह भी मौजूद रहे और उन्होंने जमकर मस्ती की. आप सभी को बता दें कि अली ने अपना जन्मदिन आने वाले शो 'कानपुर वाले खुरानाज' के सेट पर सेलिब्रेट किया जहाँ उन्होंने जमकर मस्ती की, इस दौरान वह रणवीर सिंह भी पहुंचे हुए थे इस कारण उन्होंने भी जमकर अली का जन्मदिन मनाया.

 

शो के पहले एपिसोड में गेस्ट के रूप में रणवीर सिंह ही नजर आने वाले हैं. वहीं इस शो से कॉमेडियन सुनील ग्रोवर छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि कपिल से लड़ाई के बाद सुनील अपने शोज लेकर आ रहे हैं और उनका शो 'कानपुर वाले खुरानाज' 15 दिसंबर से शुरू हो रहा है. वहीं इस शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह रोहित शेट्टी के साथ नजर आएंगे.

इस शो में सुनील ग्रोवर के अलावा अली असगर, उपासना सिंह और अदा खान नजर आएँगे. वहीं हाल ही में सेट पर केक काटते हुए अली ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जो खूबसूरत दिखाई दे रही है.

कोमोलिका से लेकर ज़ोया तक को मिला सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में मुकाम

दीपिका बन सकती हैं बिग बॉस 12 की विनर, ये रहा सबूत

करणवीर के दीपिका के अंडरवियर से खेलने पर भड़क उठे सलमान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -