सलमान-कैटरीना पर कुछ ऐसा बोल गए अब्बास, अभिनेता को को लग सकता है...

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक अली अब्बास जफर आज के समय में इस इंडस्ट्री में कोई ज्यादा परिचय की आवश्यक्ता नहीं है. बता दें कि इंडस्ट्री में वो एक ऐसे निर्देशक हैं जिन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर फिल्में दी है और वे इस समय वह अपनी आगामी फिल्म भारत को लेकर काफी सुर्खियों में चल रहे हैं. 
 
हलांकि दूसरी ओर उनका सलमान और कैटरीना कैफ को लेकर एक बड़ा बयान भी सामने आया है. दोनों को लेकर उन्होंने कहा है कि वह फिल्मों में सलमान खान और कैटरीना कैफ के लिये लव सीन नहीं लिखते हैं. साथ ही आपको बता दें कि अली अब्बास जफर इन दिनों सलमान खान और कैटरीना कैफ को लेकर फिल्म 'भारत' ला रहे हैं. 

हाल ही में निर्देशक ने सलमान और कैटरीना की जोड़ी पर कमेंट किया है. उनके मुताबिक, वे इन दोनों के लिए लव सीन नहीं लिखते हैं और आगे उन्होंने कहा कि उन्हें इन दोनों के बीच लव सीन बनाने की जरूरत भी नहीं पड़ती है. उनके मुताबिक, जब भी सलमान खान-कैटरीना को देखते हैं तो दर्शक खुद ही समझ जाते हैं कि ये दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हुए हैं. बता दें कि भारत 5 जून को बड़े पर्दों पर धमाल मचाएगी. फिल्म में जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और दिशा पाटनी भी नजर आएंगे. 

धमाका करने के लिए तैयार कंगना, आज से मुंबई में लेंगी ‘पंगा’

Soty 2 : करण जौहर ने शेयर किया फिल्म का नया वीडियो, नहीं रोक पाएंगे हंसी

लखनऊ में रोड शो करेगी सोनाक्षी, अपनी माँ के लिए मांगेंगी वोट

VIDEO : आमिर पर गंभीर आरोप, नन्ही बच्ची से कराई मजदूरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -