अबू धाबी की वायू सेना ने 'अली अब्बास जफर' को किया सम्मानित
अबू धाबी की वायू सेना ने 'अली अब्बास जफर' को किया सम्मानित
Share:

बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकरों में शुमार हम बात कर रहे है बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर मूवी 'सुल्तान' के निर्देशक अली अब्बास जफर के बारे में जो कि, अभी फ़िलहाल अपनी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' की शूटिंग में खासा व्यस्त चल रहे है लेकिन साथ ही साथ उन्हें एक सम्मान से भी सम्मानित किया गया है. अभी वैसे भी अली अब्बास जफर की फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' में हमे सलमान खान संग कैटरीना कैफ का फिर से रोमांस देखने को मिलने वाला है. आपको बता दे कि, फिल्मकार अली अब्बास जफर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में अबू धाबी वायु सेना को सहयोग देने के लिए और उन्हें सम्मानित करने के लिए शुक्रिया अदा किया है.

जफर ने बुधवार को एक अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें एक अधिकारी उन्हें ट्रॉफी से सम्मानित करते हुए नजर आ रहे हैं. जफर ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “टाइगर जिंदा है को सहयोग देने के लिए और खास सम्मान के लिए धन्यवाद अबू धाबी वायु सेना.”

फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की टीम ने अबू धाबी में शहर के कई जगहों पर चार मई से 65 दिन तक शूटिंग की. सलमान खान की फिल्म के कुछ एक्शन शॉट पूर्व में भी लीक हो चुके है.     

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -