अली अब्बास का इंस्टाग्राम अकॉउंट हुआ हैक, ट्विटर पर दी जानकारी
अली अब्बास का इंस्टाग्राम अकॉउंट हुआ हैक, ट्विटर पर दी जानकारी
Share:

हाल ही में एक बड़ी खबर बॉलीवुड के गलियारे से सुनने को मिली है कि मशहूर डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर का इंस्टाग्राम अकॉउंट हैक हो चूका है. ज़फर ने बताया कि वह स्नैपचैट पर नहीं हैं, बल्कि सिर्फ ट्विटर पर अवेलेबल हैं. अली ने ट्वीट किया कि, "हैक अलर्ट, किसी ने मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया है. इसे संभाले, मैं स्नैपचैट पर नहीं हूं, इसलिए यदि कोई मेरे नाम के साथ स्नैपचैट का उपयोग करता है तो वह हैकर है. आपका दिन अच्छा रहे."

ज़फर के काम की बात करें तो वह अभी सलमान खान अभिनीत फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं, जिसे साल 2019 की ईद के मौके पर रिलीज़ किया जायेगा. यह फिल्म साउथ-कोरिया की फिल्म 'ओड टू माई फादर' का एक आधिकारिक रूपांतरण है. ज़फर अपनी इस आगामी फिल्म की शूटिंग पंजाब और दिल्ली के अलावा दुबई के अबू धाबी शहर में भी करेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें सलमान खान और अली ज़फर की जोड़ी इससे पहले फिल्म 'सुल्तान' और 'टाइगर ज़िंदा है' में काम कर चुकी है. यह दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी.

हाल फिलहाल सलमान खान अभी अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म को बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर रेमो डीसूज़ा डायरेक्ट कर रहे हैं. सलमान खान के साथ इसमें जैकलीन और डेज़ी शाह भी नज़र आने वालीं है. इसे बाद सलमान  'किक 2' में भी नज़र आने वाले हैं, जिसे अगले साल ही रिलीज़ किया जायेगा. इस फिल्म में भी सलमान के साथ जैकलीन नज़र आने वाली हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान ने अपने जीजा की फिल्म से हटवाए लिपलॉप सीन

आइटम डांस का तड़का लगाने वाली अभिनेत्री करेंगी अब लोक नृत्य

चैनल ने दी कपिल को चेतावनी, कहा- वक्त पर शूटिंग करो या कॉन्ट्रैक्ट खत्म करो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -