शादी के बाद हनीमून पर नहीं गए थे अली अब्बास, बल्कि किया था ये काम
शादी के बाद हनीमून पर नहीं गए थे अली अब्बास, बल्कि किया था ये काम
Share:

जाने माने मशहूर डायरेक्टर अली अब्बास जफर आज अपना जन्मदिन मना रहे है, अली अब्बास जफर का जन्म 17 जनवरी 1982 देहरादून में हुआ था। वही यदि आपसे पूछा जाए कि ‘टाइगर जिंदा है’, ‘सुल्तान’ और ‘भारत’ जैसी ब्लॉकबस्टर मूवीज बनाने वाला डायरेक्टर अपनी पसंद की लड़की से विवाह करने के पश्चात् हनीमून मनाने कहां जाएगा, तो जाहिर है आप विश्व की सबसे खूबसूरत जगहों के नाम एक सांस में गिना जाएंगे। किन्तु, यहां इन मूवीज का डायरेक्टर मतलब अली अब्बास जफर हनीमून पर न जाकर अपनी आगामी मूवी की शूटिंग में व्यस्त हो गए थे । ये मूवी वह ओटीटी नेटफ्लिक्स के लिए बना रहे थे।

वही यशराज फिल्म्स में बतौर सहायक डायरेक्टर अपना करियर आरम्भ करने वाले अली अब्बास जफर की गिनती बॉलीवुड इंडस्ट्री के चोटी के डायरेक्टर्स में होती है। उनकी बनाई फर्स्ट वेब सीरीज ‘तांडव’ इस शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। सीरीज में बॉलीवुड सिनेमा जगत के धुरंधर कलाकारों ने कार्य किया है। फर्स्ट टाइम किसी फिल्म या सीरीज में पटौदी पैलेस भी नजर आ चुका है। 

वही अली अब्बास जफर अपनी शादी के तुरंत पश्चात् से अपने आगामी प्रोजेक्ट व्यस्त हो गए थे। उन्होंने बताया, वह नेटफ्लिक्स की आगामी मूवी की शूटिंग में बिसी हैं और 21 फरवरी तक निरंतर उनकी शूटिंग चल रही है। उनके नजदीकी बताते हैं कि इसी चक्कर में वह अपने हनीमून पर भी अब तक नहीं जा सके हैं। अली अब्बास जफर की नेटफ्लिक्स के लिए जो मूवी बन रही है वह एक सुपरहीरो की स्टोरी है तथा उसमें कटरीना कैफ लीड किरदार अदा कर रही हैं। नेटफ्लिक्स इस मूवी को भारत में बने एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की भांति बना रहा है और अली अब्बास जफर भी इस मूवी की मेकिंग में दिन रात लगे हुए थे। 

कंगना ने फैंस के साथ शेयर की मनाली वाले घर की तस्वीर

इस बीमारी के चलते ऑक्सीजन सपोर्ट पर ललित मोदी, सुष्मिता के भाई ने मांगी दुआ

शादी के 6 साल बाद प्रेग्नेंट हुई ये मशहूर स्टार! सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -