अलेक्जेंड्रिया ने अपने किरदार को लेकर कही ये बात
अलेक्जेंड्रिया ने अपने किरदार को लेकर कही ये बात
Share:

राजनीतिक शख्सियत अलेक्जेंड्रिया ओकासियो कोरटेज ने हाल ही में हैरी के कुख्यात फैशन को लेकर जमकर तारीफ की है। अमेरिकी प्रतिनिधि ने समाज में लैंगिक भूमिकाओं की खोज के लिए गायक हैरी स्टाइल्स की प्रशंसा की। पॉप आइकॉन के फोटोशूट में कई तरह के कौटन स्कर्ट और ड्रेसेस पहने हुए दिखाया गया था।

The Watermelon Sugar गायक की तस्वीर एक फैशन के भीतर सीमाओं और लिंग मानदंडों का एक चिंतनशील चलन है, जिसने दक्षिणपंथी रूढ़िवादियों की भावनाओं को उकसाया है। 21 नवंबर को इंस्टाग्राम पर एक Q +A आयोजित किया गया था जहां एओसी से हैरी स्टाइल्स के फोटो शूट पर उनके विचारों के बारे में पूछा गया था। उसने यह कहकर जवाब दिया कि "यह अद्भुत लग रहा है," यह देखते हुए कि उनके ड्रेस से वह अपने फैंस का दिल जीत रहे है, और टिप्पणी करते हुए कहा- "जेम्स डीन वाइब्स।" तब कांग्रेसियों ने समझाया “कुछ लोग इस पर पागल हैं क्योंकि कुछ लोग समाज में लैंगिक भूमिकाओं की जाँच और पड़ताल करने के लिए बहुत संवेदनशील हैं। शायद कुछ लोगों के लिए, यह मर्दानगी / स्त्रीत्व / आदि के आसपास कुछ क्रोध या असुरक्षा को उत्तेजित करता है। यदि ऐसा होता है, तो हो सकता है कि वह बिंदु का हिस्सा हो। उस प्रतिबिंब करने के साथ बैठें और उसके बारे में सोचें, उसकी जांच करें, उसका अन्वेषण करें, उसके साथ जुड़ें और उसके साथ आगे बढ़ें।”

पावर आर्ट और फैशन पर प्रकाश डालने के लिए एओसी तब आगे बढ़ी, जब लोगों को धक्का देने की बात आई। उन्होंने यह भी कहा "अगर वे लोगों को सोचने के लिए नहीं बनाते हैं तो क्या बात है?" या महसूस या प्रतिबिंबित? विशेष रूप से एक कलाकार या रचनात्मक के रूप में? जो हर समय एक ही चीजों को देखना चाहता है? और कभी भी उनकी धारणाओं का पता न लगाएं! ” उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया सही निष्कर्ष के साथ समाप्त की।"

Ciara ने शेयर किया अपना अवार्ड फंक्शन वीडियो

वेनेसा ने अपनी लव लाइफ में किया मूव ऑन

एंजेला लेविन प्रिंस हैरी को बताया "विश्वासघाती और अशिष्ट"

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -