सोशल मीडिया से लेकर हॉलीवुड की फिल्मों तक अपना जलवा बिखेर चुकी है अलेक्सांद्रा दद्दारिओ
सोशल मीडिया से लेकर हॉलीवुड की फिल्मों तक अपना जलवा बिखेर चुकी है अलेक्सांद्रा दद्दारिओ
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल alexandra daddario को तो आप सभी जानते ही होंगे, alexandra daddario ने अपनी एक्टिंग और फोटोज के चलते अपने फैंस के दिलों पर कब्ज़ा करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. वहीं आज वह अपना 35वां जन्मदिन मना रही है. इतना ही नहीं alexandra daddario उन मॉडल में से एक है जिन्होंने अपनी तस्वीर से लोगों को घायल करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, alexandra daddario वैसे तो सोशल मीडिया पर बेहद ही एक्टिव रहती है, वह हमेशा ही एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियो शेयर करती है, और अपनी इन्ही तस्वीरों से अपने फैंस का दिल भी जीत लेती है. alexandra daddario के सोशल मीडिया अकाउंट पर 19.3 मिलियन फैन फॉलोइंग है. हम बता दें की उन्होंने हाल ही में अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है, उन्होंने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए बहुत ही प्यारा सा कैप्शन दिया है-  Counting down the hours to see ‘Le Défilé’ #AmiFW21 show @amiparis #Ad. इतना ही नहीं उनकी इस तस्वीर  को शेयर करने के कुछ देर बाद ही उन्हें भर भर कर कमैंट्स भी आए. और उनके फैंस ने उनकी तस्वीर को खूब सारा प्यारा भी दिया. 

यदि alexandra daddario के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उन्हें कुछ समय पहले यानी बीते वर्ष 2020 में 1 Night in San Diego में देखा गया था. जिसमे उनके रोल को बहुत ही सराहा भी गया है. 

अप्रैल में भारत दौरे पर आएँगे ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन, इंडो-पैसिफिक क्षेत्र पर होगी चर्चा

देश में फिर बेकाबू हुआ कोरोना, पीएम मोदी ने बुलाई मुख्यमंत्रियों की बैठक

देश के पहले सीडीएस है जनरल बिपिन सिंह रावत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -