एलेक्सा की नई आवाज बनेगा यह भारतीय सुपरस्टार
एलेक्सा की नई आवाज बनेगा यह भारतीय सुपरस्टार
Share:

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल अमिताभ अब जल्द ही अमेजन एलेक्सा की नई आवाज के रूप में नजर आने वाले हैं. मिली जानकारी के अनुसार अमेजन ने अपनी इस नई योजना के लिए अमिताभ बच्चन के साथ साझेदारी कर ली है. वैसे अमेजन की वॉइस असिस्टेंट सर्विस एलेक्सा के लिए पहली बार कोई भारतीय सेलेब्रिटी अपनी आवाज देता दिखाई देने वाला है. वैसे अब आप सोच रहे होंगे इसका नाम क्या रखा गया है...?

तो हम आपको बता दें कि इसका नाम रखा गया है 'बच्चन एलेक्सा'. इसमें अमिताभ की आवाज में चुटकुले, मौसम का हाल, सलाह, शायरी, कविताओं समेत अन्य चीजें सुनाई देंगी. वैसे खबरों के मुताबिक इस सेवा को साल 2021 से शुरू किया जाने वाला है. इसके लिए उपभोगताओं को तय शुल्क भी देना होगा. वैसे अगर अमेजन की मानें तो लोग इस सेवा का एक अनुमना एलेक्सा पर देख सकते हैं. जी दरअसल इसके लिए उन्हें एलेक्सा को ऑन करके कहना है, "Alexa, say hello to Mr. Amitabh Bachchan.”

वैसे अपनी इस नई पार्टनरशिप पर बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने एक वेबसाइट से कहा, "टेक्नोलॉजी ने हमेशा मुझे नए चीजों से जुड़ने का अवसर दिया है. चाहे वो फिल्म, टीवी शोज, पॉडकास्ट या फिर कुछ और हो, मैं इस सुविधा को अपनी आवाज देने को लेकर बेहद उत्साहित हूं. अपनी इस वॉइस टेक्नोलॉजी से मैं दर्शकों से और भी ज्यादा जुड़ पाऊंगा.'' वैसे तो आप जानते ही होंगे आज अमिताभ की उम्र 77 साल है लेकिन वह नए नए काम करने में कभी पीछे नहीं रहे हैं.

चंडीगढ़ पहुंचते ही कंगना ने ली चैन की सांस, बोली- 'इस बार मैं बच गई...'

अब कंगना रनौत का घर भी तोड़ेगी BMC ! पहले दफ्तर पर चलाया था बुलडोज़र

मुंबई के बाद बुढ़ाना जाकर नवाजुद्दीन की पत्नी ने दर्ज कराया अपना बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -