नया रिकॉर्ड कायम कर एलेक्सा ब्लिस ने पछाड़ा शार्लेट फ्लेयर को
नया रिकॉर्ड कायम कर एलेक्सा ब्लिस ने पछाड़ा शार्लेट फ्लेयर को
Share:

हाल ही में रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस ने सबसे बड़ा इतिहास रच दिया है. क्योंकि उन्होंने 114 दिन तक रॉ विमेस चैंपियन रहते हुए शार्लेट फ्लेयर के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया. एलेक्सा इस समय अपनी चैंपियनशिप का मजा ले रही है. शार्लेट फ्लेयर ने 114 दिन तक ये टाइटल अपने पास ऱखा था. लेकिन अब उन्हें पीछे छोड़कर एलेक्सा आगे आ गई है. शार्लेट और एलेक्सा एकमात्र ऐसी सुपरस्टार है जिन्होंने स्मैकडाउऩ और रॉ चैंपियनशिप अपने नाम की हैं.

जब एलेक्सा ब्लिस पहली बार स्मैकडाउन में आई थी तो किसी ने ये नहीं सोचा था कि वो सफलता के झंडे गाड़ देंगी. इसी के साथ-साथ NXT में भी उन्होंने काफी सफलता हासिल की. टैग टीम में रहते हुए भी उन्होंने इसका भरपूर मजा लिया और इसके बाद वो स्मैकडाउन में आई. और सभी को पीछे छोड़ते हुए चैंपियनशिप अपने नाम की. उन्होंने यहां हील के तौर पर शुरूआत की थी.

एलेक्सा ब्लिस इस समय एलीट क्लब में हैं. इस क्लब में तीन सुपरस्टार शामिल हैं जोकि तीसरे नंबर पर हैं. लेकिन वो अभी भी चैंपियन हैं. दूसरे नंबर पर  नेओमी हैं, जो 140 दिनों तक स्मैकडाउन चैंपियन थी. वही पहले स्थान पर असुका का नंबर आता हैं, NXT में वो 510 दिन तक चैंपियन बनी रही. एलेक्सा अभी चैंपियन हैं और वो आगे के रिकॉर्ड भी तोड़ने को बेकरार हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बने मेसी

कर्ट एंगल का ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर सामने आया बड़ा बयान

सबसे बड़ी रैसलिंग प्रमोशन कंपनी WWE की बड़ी खबरें : 21 दिसंबर, 2017

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -