अमेरिकी सीनेट में कमला हैरिस की जगह लेंगे कैलिफोर्निया के गवर्नर
अमेरिकी सीनेट में कमला हैरिस की जगह लेंगे कैलिफोर्निया के गवर्नर
Share:

कैलिफोर्निया के गवर्नर गेविन न्यूजोम ने मंगलवार को घोषणा की, कैलिफोर्निया के राज्य सचिव, एलेक्स पाडिला को उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस द्वारा आयोजित सीनेट सीट को भरने के लिए नियुक्त किया गया है। एलेक्स पैडीला मैक्सिकन-जनित प्रवासियों का एक बेटा है जो लॉस एंजिल्स के सैन फर्नांडो घाटी में बस गया है। 47 साल के एलेक्स पैडिला कैलिफोर्निया के पहले लातीनी सीनेटर होंगे, यह राज्य जहां लैटिनो की आबादी का लगभग 40% है।

पाडिला ने एक बयान में कहा, "गवर्नर न्यूजॉम द्वारा मुझ पर लगाए गए विश्वास से मैं सम्मानित और स्तब्ध हूं, और मैं हर दिन काम करने का इरादा रखता हूं ताकि उस विश्वास का सम्मान और सभी कैलिफ़ोर्नियावासियों को प्रदान कर सकूं।" अपनी भावना व्यक्त की, कहावत सोमवार शाम को भावना से अभिभूत थी जब गवर्नर ने उन्हें जूम कॉल पर स्थिति की पेशकश की। उन्होंने कहा, "बेशक, बहुत काम करना है, लेकिन मैं मदद नहीं कर सकता लेकिन मेरे बारे में सोचें माता-पिता, जो अमेरिकी सपने की खोज में मैक्सिको से यहां आए थे।"

एक बच्चे के रूप में मैंने कभी सुना था कि वह कड़ी मेहनत कर रहा था, कठिन अध्ययन कर रहा था, और मैं जो भी करना चाहता था, वह उनके बलिदानों का सम्मान करना था। पाडिला 1999 के बाद से अपने पूरे राजनीतिक करियर में गवर्नर की सहयोगी हैं, जब वे 26 से एलए नगर परिषद में चुने गए थे। उन्होंने राज्य के सीनेट में दो पद और राज्य के सचिव के रूप में दो कार्यकाल दिए।

UN ने ब्लैकवॉटर गार्ड्स के लिए की डोनाल्ड ट्रम्प की क्षमा की आलोचना

कनाडा ने 6 जनवरी तक ब्रिटेन की उड़ान की निलंबित: प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो

अमेरिका: भारतीय मूल के व्यक्ति पर साइबरस्टॉकिंग महिला ने लगाया बलात्कार और हत्या का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -