अपने पति संग टाइम बिताती हुई दिखाई दी एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो

अपने पति संग टाइम बिताती हुई दिखाई दी एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो
Share:

अभिनेत्री एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो एक बार फिर अपने शानदार लुक के लिए सुर्खियाँ बटोर रही हैं, और इस बार, वह इबीसा में गर्मी बढ़ा रही हैं! ब्राज़ीलियाई मॉडल को व्यवसायी अलेक्जेंडर स्मरफिट के साथ धूप सेंकते हुए देखा गया, और उनके सिज़लिंग अवतार ने प्रशंसकों को पागल कर दिया है।

एम्ब्रोसियो, जो अपनी आकर्षक विशेषताओं और सुडौल काया के लिए जानी जाती हैं, को मैरून रंग की बिकिनी पहने देखा गया, जिसने उनके पतले फिगर को और भी निखार दिया। उनके गीले बाल और धूप से झुलसी त्वचा ने उनकी आकर्षकता को और बढ़ा दिया, जिससे वह बिल्कुल एक सुपरमॉडल की तरह लग रही थीं।

41 वर्षीय अभिनेत्री और मॉडल को अरबपति व्यवसायी सर माइकल स्मार्फिट के 39 वर्षीय बेटे स्मार्फिट के साथ पोज देते हुए देखा गया और दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही थी। हालांकि, एम्ब्रोसियो के सोलो पोज असली शोस्टॉपर थे, जिसमें मॉडल ने अपने एंगल्स को एक प्रो की तरह काम किया।

एम्ब्रोसियो की इबीसा सैर की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं, प्रशंसक और मीडिया दोनों ही उनके आकर्षक लुक के दीवाने हैं। अपनी उपस्थिति से ही लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने की अभिनेत्री की क्षमता उनके स्थायी आकर्षण और दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक होने की स्थिति का प्रमाण है।

एम्ब्रोसियो का करियर दो दशकों से ज़्यादा लंबा रहा है, इस मॉडल ने शीर्ष ब्रांडों के साथ काम किया है और कई फ़ैशन पत्रिकाओं के कवर पर अपनी छाप छोड़ी है। उनकी बहुमुखी प्रतिभा और विविधता ने उन्हें डिज़ाइनरों और फ़ोटोग्राफ़रों के बीच पसंदीदा बना दिया है, और उनकी व्यक्तिगत शैली को अक्सर दुनिया भर के प्रशंसकों द्वारा प्रेरणा के रूप में उद्धृत किया जाता है।

जबकि एम्ब्रोसियो की पेशेवर उपलब्धियाँ प्रभावशाली हैं, यह उनका निजी जीवन है जो अक्सर सुर्खियों में रहता है। अभिनेत्री का नाम पहले भी कई हाई-प्रोफाइल हस्तियों के साथ जोड़ा जा चुका है, और स्मरफिट के साथ उनका वर्तमान रिश्ता बहुत अटकलों का विषय है।

हालाँकि, अभी के लिए, यह स्पष्ट है कि एम्ब्रोसियो अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन जी रही हैं, और उनका इबीसा आउटिंग इस बात का सबूत है कि वह अभी भी अपने जीवन में सर्वश्रेष्ठ हैं! अपने शानदार लुक और आकर्षक व्यक्तित्व के साथ, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि अभिनेत्री मनोरंजन की दुनिया में एक प्रिय व्यक्ति बनी हुई है।

पर्याप्त बूट स्पेस वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं

भारत में अपने डिजाइन और फीचर्स से मचाया हंगामा

दिन में 1 वड़ा पाव खाकर किया था गुजारा वो अपने सांवले रंग की वजह से हो गई थी रिजेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -