बिकिनी छोड़ ग्लैमरस गाउन में नजर आई ये सेक्सी मॉडल
बिकिनी छोड़ ग्लैमरस गाउन में नजर आई ये सेक्सी मॉडल
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी मॉडल Alessandra Ambrosio इन दिनों इंस्टाग्राम पर अपनी बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कर रहीं हैं और उन्ही तस्वीरों की वजह से वह तेजी से सुर्ख़ियों का विषय बनी हुई हैं. आप सभी को बता दें कि इंस्टाग्राम पर Alessandra Ambrosio के 9m followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं अपने फॉलोवर्स के लिए Alessandra हर दिन सेक्सी और बोल्ड तस्वीरों को पोस्ट करती हैं अब तक वह अपने फॉलोवर्स के लिए 5,385 पोस्ट कर चुकी हैं.

Alessandra अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी तस्वीरें ही पोस्ट करती हैं कई समय बाद वह इतने सुंदर गाउन में नजर आई हैं और बहुत ही खूबसूरत लगी हैं. अक्सर ही Alessandra को बोल्ड लुक में देखा गया हैं या तो वह न्यूड नजर आई हैं या फिर बिकिनी में कई ंसय बाद वह फूल गाउन में नजर आई हैं.

Alessandra कई मैगजीन्स के लिए फोटोशूट्स भी करवा चुकीहैं साथ ही कई मैगजीन्स के लिए उन्होंने न्यूड पोज भी दिए हैं. मैगजीन्स के कवर के लिए इन्होने न्यूड होने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ी. फिलहाल जो तवसिर शेयर कि है उसे शेयर कर उन्होंने लिखा है Day dreaming ... इन तस्वीरों को Alessandra ने कुछ समय पहले ही पोस्ट किया है सभी बहुत सुंदर और आकर्षक कर देने वाली हैं. आइए देखते हैं.

प्राइवेट अंगों को पुश करती दिखी प्लस साइज मॉडल एश्ले ग्राहम

रेड कार्पेट से लेकर न्यूड फोटोज तक सब शेयर करती हैं ये मॉडल

एक बार फिर अपनी बोल्ड अदाओं के जलवे बिखेर रही ये पोर्न स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -