बाढ़ से बेहाल बिहार के लिए बुरी खबर, 19 जिलों में भरी बारिश का अलर्ट
बाढ़ से बेहाल बिहार के लिए बुरी खबर, 19 जिलों में भरी बारिश का अलर्ट
Share:

पटना: बिहार में मानसून पूरी तरह से सक्रिय हो चुका है. लगातार हो रही बारिश के कारण लोग काफी परेशान हैं. कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं. राज्य के 19 जिलों में आज भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. आज सुबह से ही पटना में तेज बारिश हो रही है. जिसके चलते निचले इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई है. निरंतर हो रही बारिश के चलते पटना के बोरिंग रोड, राजीव नगर, गांधी मैदान, डाक बंगला सहित कई इलाकों में पानी भर गया है.

बिहार के 19 जिलों में मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार, पटना के पास से ट्रफ रेखा गुजरने के कारण बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने आज खगड़िया, वेस्ट चंपारण, भागलपुर, समस्तीपुर सहित कई जिलों में बारिश का अनुमान जाहिर किया है. बारिश के साथ ही बिहार के कुछ जिलों में बिजली गिरने का भी अनुमान जताया गया है.

मौसम विभाग का कहना है कि ट्रफ रेखा औरंगाबाद, रोहतास होते हुए झारखंड की ओर जा रही है. इसी सक्रियता झारखंड में अधिक होने की वजह से मौसम में कई तरह के परिवर्तन देखने को मिल रहे हैं. लगातार हो रही बारिश के कारण बिहार में कई नदियां उफान पर हैं. कई जिलों में बाढ़ का खतरा बढ़ गया है.

टाटा मोटर्स ने पेश किया नया वैरिएंट टियागो एनआरजी, जानिए क्या है इसकी कीमत

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -