अयोध्या: भूमि पूजन के दिन बड़े आतंकी हमले की साजिश, ISI ने भारत भेजे दहशतगर्द
अयोध्या: भूमि पूजन के दिन बड़े आतंकी हमले की साजिश, ISI ने भारत भेजे दहशतगर्द
Share:

नई दिल्ली: अयोध्या में पांच अगस्त को पीएम मोदी राम मंदिर का शिलान्यास करेंगे. इस बीच पाकिस्तान की खुफिया एंजेंसी ISI ने भूमि पूजन वाले दिन हिन्दुस्तान में बड़े आतंकी हमले का षड्यंत्र रचा है. ISI ने पाकिस्तानी आतंकियों को प्रशिक्षण देने के बाद भारत पहुँचाया है. इस साजिश के खुलासे के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं.

बताया जा रहा है कि ISI ने आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा और जैश ए मोहम्मद के आतंकियों को अफगानिस्तान में बड़े आतंकी हमले का प्रशिक्षण दिया है. भारत की सबसे बड़ी खुफिया एजेंसी RAW ने बताया है कि ISI ने तीन से पांच आतंकियों को हिंदुस्तान भेजा है. यही नहीं इन आतंकियों के टारगेट पर 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस का समारोह भी है. इस खुलासे के बाद रॉ सहित भारत की सभी एजेंसियों की टीमों को अयोध्या और जम्मू-कश्मीर में तैनात करने के निर्देश जारी किए गए हैं. 

रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि ISI ने आतंकियों के हर गुट को अलग अलग हमला करने का हुक्म दिया है. RAW की इस रिपोर्ट में देश के कई VVIP भी इन आतंकियों के टारगेट पर बताए गए हैं. अब तक मिली जानकारी के अनुसार, आतंकियों के कई दल भारत में दाखिल भी हो चुके हैं और कुछ गुटों को भेजने की तैयारी चल रही है. कुल मिलाकर पाकिस्तान ने भारत में बड़े आतंकी हमले का षड्यंत्र रचा है.

23 कंपनियों में सरकार बेचेगी हिस्सेदारी, वित्त मंत्रालय कर रहा तैयारी

वेतन कटौती में इंडिगो ने किया इजाफा, अब 35 फीसद तक कटेगी सैलरी

लगातार दूसरे दिन पेट्रोल डीज़ल की कीमतों में स्थिरता, कोई बदलाव नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -