उत्तराखंड के इन इलाकों में मौसम फिर बदल सकता है अपना रुक, हो सकती है बारिश के साथ बर्फ़बारी

उत्तरी अफगान और इससे सटे हिस्सों पर एक पश्चिमी विक्षोभ बना हुआ है। वहीं 28 मार्च को उत्तर के पर्वतीय राज्यों के पास यह विक्षोभ पहुंचेगा। माना जा रहा है कि इसके चलते पर्वतीय क्षेत्र में हल्की वर्ष और बर्फबारी होने की संभावना है। रिपोर्ट की मानें तो उत्तर भारत के पहाड़ों के अतिरिक्त कुछ एक पूर्वोत्तर क्षेत्रों और दक्षिण भारत के केरल में छिटपुट वर्षा की संभावाना है।

उत्तराखंड के इन इलाकों में आज और कल बारिश के आसार: जंहा इस बात का पता चला है कि उत्तराखंड के तो होली वाले दिन यहां के अधिकांश जगह मौसम साफ रहने का पूर्वानुमान मौसम मंत्रालय ने कहा है। विभाग की मानें तो प्रदेश में मौसम साफ रहने वाला है, लेकिन आज और कल उत्तरकाशी, चमोली, पिथौरागढ़ के ऊचांई वाले स्थानों पर शाम के बाद हल्की बारिश और बर्फबारी हो सकती है।

हिमाचल प्रदेश, जम्‍मू कश्‍मीर में बरसेंगे मेघा: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि मौसम मंत्रलय ने हिमाचल प्रदेश, उत्‍तराखंड, जम्‍मू कश्‍मीर, लद्दाख, गिलगित-बाल्टिस्‍तान और मुजफ्फराबाद में 28 और 29 मार्च को बिजली कड़कने के साथ-साथ कुछ जगहों पर वर्षा व ओले गिरने का भी अनुमान लगाया जा चुका है। 

पत्नी ने ब्लेड से काट डाला पति का गुप्तांग, 4 माह पहले ही हुई थी शादी

बांग्लादेश में मोदी के यात्रा का बड़ा विरोध, हिंसक झड़पों में 4 लोगों की मौत

पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर दीया मिर्जा ने किया हैरान कर देने वाला ट्वीट, फैंस हुए शॉक्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -