मध्यप्रदेश के कई जिलों में तेज बारिश के साथ हुई ओलावृष्टि
मध्यप्रदेश के कई जिलों में तेज बारिश के साथ हुई ओलावृष्टि
Share:

मध्यप्रदेश। ​प्रदेश के कुछ हिस्सों में आज प्री मानसून ने दस्तक दे दी है। इंदौर शहर में शनिवार शाम मौसम अचानक बदल गया और गरज चमक के साथ बारिश हुई वहीं कुछ जगहों पर ओले भी गिरे। इसके साथ ही प्रदेश के विदिशा, मंदसौर में भी ओले भी गिरे है। मंदसौर और विदिशा में ओले गिरे तो रायसन में तेज हवा के साथ हुई बारिश।

भोपाल के कुछ इलाको में भी 4 बजे के आस पास बारिश हुई है। जानकारी अनुसार मौसम विभाग ने मध्यप्रदेश के लिए अलर्ट जारी किया है और बताया है की अगले कुछ घंटो में आंधी, बारिश के साथ ओलावृष्टि हो सकती है। संभावना जताई गई है की 11 जिलों में बारिश के साथ ओले गिर सकते है। वहीं 30 जिलों में बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार उत्तर भारत में एक्टिव वेस्टर्न डिस्टर्बेंस का असर प्रदेश के भोपाल, उज्जैन समेत कई जिलों में पड़ेगा। जानकारी यह भी दी जा रही है की 4 और 5 जून को भी बारिश हो सकती है। जून के दूसरे सप्ताह आंधी तूफान के साथ मानसून दस्तक दे सकता है।

मौसम विभाग द्वारा बताया गया की प्रदेश के मंदसौर, रतलाम, शिवपुरी, मुरैना, रायसेन, सागर, छिंदवाड़ा, सिवनी, नर्मदापुरम, बैतूल और बालाघाट में तेज हवा के साथ ओले गिरने और बारिश होने की संभावना है। इस बार अप्रेल और मई माह में मध्यप्रदेश में किसी न किसी हिस्से में बारिश हुई है।

नेपाल के PM को CM शिवराज ने दी विदाई, दिल्ली के लिए हुए रवाना

21 साल बीतने के बाद भी नहीं मिला शहीद बेटे को सम्मान, माँ बयां कर रही अपना दर्दनहाने गई 3

लड़कियों की हुई दर्दनाक मौत, इलाके में पसरा मातमतेज आंधी तूफान और बारिश से गिरा टावर, 3 लोग हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -