'जो लोग शराब पीते हैं वो झूठ नहीं बोलते', जिला आबकारी अधिकारी का बयान
'जो लोग शराब पीते हैं वो झूठ नहीं बोलते', जिला आबकारी अधिकारी का बयान
Share:

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा (Khandwa) के एक आबकारी अधिकारी ने एक विवादित बयान दिया है। जी दरअसल उन्होंने अपने बयान में यह दावा किया है कि 'शराब पीने वाले झूठ नहीं बोलते'। बीते गुरुवार को पत्रकारों से बात करते हुए जिला आबकारी अधिकारी आरपी किरार ने यह दावा किया कि, 'शराब खरीदने वाले ग्राहकों के लिए दोनों डोज वैक्सीन (COVID-19 Vaccine) की मौखिक पुष्टि ही काफी है।'

आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा एडमिनिस्ट्रेशन ने जिले में ग्राहकों को शराब बिक्री के लिए टीकाकरण (Covid Vaccination) अनिवार्य कर दिया है। जी दरअसल, बीते बुधवार को खंडवा में जिला आबकारी अधिकारी ने एक आदेश जारी किया और कहा कि शराब की दुकानों को केवल उन लोगों को शराब दी जानी चाहिए, जिन्हें कोविड -19 वैक्सीन की दोनों खुराक मिली हैं। वहीं बीते 17 नवंबर के आदेश में चल रहे 'टीकाकरण महाभियान' के तहत प्रत्येक निवासी को टीकाकरण करने के लिए जिला प्रशासन का उद्देश्य बताया गया है।

यह सब देखते हुए आबकारी अधिकारी किरार ने अपने बयान में कहा, 'शराब की दुकानों पर केवल उन्हीं लोगों को शराब बेची जाएगी, जिन्हें COVID वैक्सीन की दोनों खुराक मिली हैं। ग्राहकों से मौखिक रूप से इसके बारे में पूछा जा रहा है और बोर्ड लगाए जा रहे हैं।' वहीं जब उनसे पूछा गया कि सत्यापन प्रक्रिया क्या होगी, तो उन्होंने कहा, 'यह ग्राहकों की ईमानदारी पर है। यदि वह कहता है कि उसे टीका लगाया गया है, तो वह पर्याप्त है। मेरे अनुभव में, जो लोग शराब पीते हैं वे झूठ नहीं बोलते हैं। कोई टीकाकरण प्रमाण की आवश्यकता नहीं है।' आप सभी को बता दें कि मध्य प्रदेश में 18 नवंबर तक 7,80,80,750 लोगों को कोविड का टीका लगाया जा चुका है। इस लिस्ट में से 5,04,61,867 ने अपनी पहली खुराक प्राप्त कर ली है और 2,76,18,883 दोनों खुराक प्राप्त कर चुके हैं।

MP: तेजी से बढ़ रहा डेंगू का खतरा, सरकार छुपा रही असली आंकड़े!

VIDEO: नेहा कक्कड़ ने खोला अपनी प्रेग्नेंसी का बड़ा राज!

इस शख्स के कारण हुई थी महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी की मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -