यहाँ लोगों के घरों में नल से पानी की जगह निकलने लगी शराब
यहाँ लोगों के घरों में नल से पानी की जगह निकलने लगी शराब
Share:

आज के समय में पानी के लिए लड़ाई कई जगहों पर देखी जाती है. पानी के लिए मारा-मारी आप सभी ने देखी ही होगी क्योंकि पानी हम सभी के लिए जरुरी है. ऐसे में कई लोग ऐसे भी हैं जो पानी के बिना रह सकते हैं लेकिन शराब के बिना नहीं है. कभी आपने सोचा है आपके घर में नल से पानी की जगह शराब आने लगे तो क्या होगा...?

वैसे ऐसा मुमकिन है लेकिन ऐसा हुआ है. जी दरअसल केरल के थ्रिसूर ज़िले के Solomon Avenue Flat के कुछ लोगों को उस समय ज़ोर का झटका लगा जब उनके घर में नल में पानी की जगह शराब आने लगी. मिली खबर के मुताबिक इस मोहल्ले के 18 घरों में नल से पानी की जगह शराब बहने लगी. उसके बाद जब जांच की गई तो यह पता चला कि Excise Department की शराब नष्ट करने की प्रक्रिया ज़रा ग़लत हो गई और नतीजा ये निकला.

जी हाँ, एक खबर के अनुसार, 6 साल पहले रेशिडेंशियल कॉलोनी के पास 'रचना' नामक बार था जिस पर अवैध 6000 लीटर शराब स्टोर करने के लिए जुर्माना हुआ था और Excise डिपार्टमेंट वालों से कोर्ट ने अवैध शराब को नष्ट करने को कहा. वहीं शराब को डिस्पोज़ करने में Excise वालों को 6 घंटे लगे और उसके बाद गड्ढा खोदा और एक के बाद एक बोटल खोल-खोल कर डाली. वहीं शराब को ठिकाने लगाने वाले अफ़सरों को ये नहीं पता था कि शराब मिट्टी से होते हुए पानी में मिल जाएगी और अब यह शराब वाला पानी ही लोगों के घरों के नलों से निकलने लगा है.

चीन के लोगों ने क्रोनो वायरस से बचने के लिए अपनाए ये अजीबोगरीब तरीके, वायरल हुई तस्वीरें

लैम्बॉर्गिनी इवो कूप कार अब इंदौर की सड़कों पर नजर आएगी, कीमत सुन कर आपके होश उड़ जायेंगे

हिटलर की सेना भी डरती थी इस खतरनाक महिला स्नाइपर से, 309 लोगों को उतारा था मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -