शराब पीने वाले हो जाए सावधान! कई लोगों की गई आँखे, तो कइयों की हुई दर्दनाक मौत
शराब पीने वाले हो जाए सावधान! कई लोगों की गई आँखे, तो कइयों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

पटना: बिहार में एक बार फिर जहरीली शराब ने कहर बरपाया है। सारण में जहरीली शराब पीने से 6 व्यक्तियों की मौत हो गई है। मामला मकेर थाना इलाके के फुलवरिया पंचायत का है। नोनिया टोली और भेल्दी थाना इलाके के सोनहो भाथा में संदिग्ध जहरीली शराब पीने से 6 व्यक्तियों की जान चली गई। इतना ही नहीं, कई व्यक्तियों की आंखों की रोशनी चली गई हैं। दरअसल, 2 दिन पहले 2 अगस्त को भी पानापुर में संदिग्ध जहरीली शराब पीने से 2 व्यक्तियों की मौत हो गई थी। सिर्फ 3 दिनों के अंदर जहरीली शराब से सारण में 6 लोग काल के गाल में समा चुके हैं।

वही जहरीली शराब पीने के कारण तकरीबन दो दर्जन से अधिक व्यक्तियों ने आंखों की रोशनी खत्म हो जाने की शिकायत भी की है। बता दें कि बुधवार को किसी व्यक्ति के घर पर पूजा थी जहां कुछ व्यक्तियों ने शराब पी थी। तत्पश्चात, कुछ व्यक्तियों ने बृहस्पतिवार की सुबह को जहरीली शराब का सेवन किया था। जहरीली शराब का सेवन करने वाले 18-20  पीड़ितों को पटना के PMCH हॉस्पिटल में उपचार के लिए भेजा गया है जबकि 6 पीड़ितों का छपरा सदर चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, मृतकों का आंकड़ा बढ़ने की भी आशंका है।

वही जहरीली शराब से 6 व्यक्तियों की मौत के बाद प्रशासनिक अफसरों में हड़कंप मचा हुआ है। सारण कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने सदर चिकित्सालय पहुंचकर पीड़ितों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना है। कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक सहित तमाम प्रशासनिक अफसरों ने पीड़ितों के गांव का मुआयना भी किया है। सारण के सोनहो भाथा गांव में संदिग्ध जहरीली शराब पीने से बृहस्पतिवार को एक वृद्ध समेत 3 व्यक्तियों  की मौत हुई है, जबकि लगभग दो दर्जन व्यक्तियों की आंखों की रोशनी चली गई है। वही मृतकों में चंदन महतो एवम कमल महतो का नाम भी सम्मिलित है। जैसे ही जिला प्रशासन को इसकी खबर मिली, मौके पर मढ़ौरा के एसडीओ, सोनपुर के एएसपी, मढ़ौरा डीएसपी समेत आसपास के थानों की पुलिस और ब्लॉक स्तरीय अफसरों की टीम प्रभावित गांव में पहुंच गई।

9 अगस्त से 'समाजवादी पदयात्रा' शुरू करेंगे अखिलेश, घर-घर देंगे ये सन्देश

अचानक 8वीं के छात्र ने टीचर पर तान दी पिस्तौल और फिर जो हुआ...

'मैं उनके लिए लड़ीं, आज वो मेरा फोन तक नहीं उठातीं..', ममता बनर्जी पर भड़कीं मार्गरेट अल्वा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -