स्किन को खूबसूरत बनाना है तो करें अल्कोहल से मसाज
स्किन को खूबसूरत बनाना है तो करें अल्कोहल से मसाज
Share:

शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक जरूर होता है. लेकिन इसका उपयोग शरीर के लिए और ब्यूटी के लिए किया जाये तो ये बहुत फायदे पहुंचता है. जी हाँ, इसकी मसाज करना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. अल्कोहल से अगर आप मसाज करते हैं ये आपकी स्किन के लिए बहुत फायदेमंद है साथ ही इससे आपकी खुस्बूरति भी निखरती है. अगर यकीन नहीं होता तो जानिए एल्कोहल मसाज के वे 5 बेहतरीन फायदे, जो शायद आप नहीं जानते होंगे. इन्हें जानने के बाद आप भी अल्कोहल का सेवन करने लगेंगे.

* शारीरिक मेहनत के बाद होने वाले मांसपेशियों के दर्द में एल्कोहल की मसाज काफी फायदेमंद होती है. इसे दर्द वाले हिस्से में मसाज कर घंटे भर तक यूं लगे रहने दें, और फिर धो लें. 

* त्वचा व नाखूनों पर पनपने वाले किसी भी तरह के फंगस पर यह बेहद असरदार है. इसे रूई के फोहे में डूबोकर संबंधित स्थान पर लगाएं और सूखने तक यूंही रहने दीजिए. इसे धोने की जल्दी न करें.

* हल्की फुल्की खरोंच या घाव पर एल्कोहल का प्रयोग कर उसे जल्दी ठीक किया जा सकता है. यह संबंधित स्थान पर एंटीबायोटिक की तरह असर करेगा और जल्दी ठीक करने में मदद करेगा.

* सिर्फ त्वचा के लिए नहीं बल्कि बालों में भी इसकी मसाज करने का फायदा मिल सकता है. बीयर का इस्तेमाल तो बालों को मुलायम और चमकदार बनाने के लिए किया ही जाता है.

* गर्माहट के लिए भी एल्कोहल की मसाज बेहद लाभदायक है. इसकी मसाज करने के बाद आप खुद त्वचा में गर्माहट महसूस करेंगे. 

New Year पार्टी में शॉर्ट ड्रेस और हाई हील पहनी हैं तो इन बातों को भी याद रखें

बालों को कलर करने से पहले ध्यान में रखें ये बातें

नए साल की पार्टी में पहनें ऐसी ड्रेस, बन जाएँगी बेहद हॉट और सेक्सी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -