भारत में लॉन्च हुआ अल्काटेल' A5 LED और A7'
भारत में लॉन्च हुआ अल्काटेल' A5 LED और A7'
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अल्काटेल ने गुरुवार को भारतीय बाजार में अपने दो स्मार्टफोन A5 LED और A7 को लॉन्च कर दिया है. ये दोनों स्मार्टफोन अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध होंगे. अल्काटेल ए5 एलईडी की ख़ास बात ये है कि इसका रियर कवर जो एलईडी लाइट फ्लैश के साथ आता है और इसे हटाया भी जा सकता है. वहीं अल्काटेल ए7 को बड़ी पावर बैटरी के साथ पेश किया गया है. इस बजट फोन को मल्टी-टास्किंग और गेमिंग डिवाइस के तौर पर पेश किया गया है. जानें अल्काटेल ए5 एलईडी और ए7 की भारत में कीमत..

अल्काटेल A5 की भारत में 12,999 रुपये कीमत रखी गयी है. आपको बता दें कि इस फोन के लॉन्च ऑफर के साथ आपको, 10 नवंबर से 13 नवंबर तक स्मार्टफोन के साथ बॉक्स में 3100 एमएएच पावर+ एमओडी बैटरी कवर दिया जाएगा. जिसकी कीमत 3,999 रुपये बताई जा रही है. वहीं अगर हम बात के अल्काटेल ए7 की कीमतों की तो इस फोन को भारतीय बाजारों में 13,999 रुपये में लॉन्च किया गया है.

इसी लॉन्च अवधि के दौरान स्मार्टफोन के साथ टीसीएल मूवबैंड फिटनेस ट्रैकर मिलेगा जिसकी कीमत 2,499 रुपये का बताय जा रहा है. आपको बता दें कि इस दोनों स्मार्टफोन के साथ आपको वन-टाइम फ्री स्क्रीन रीप्लेसमेंट ऑफर भी दिया जा रहा है. इसके साथ ही रिलायंस जियो का 20 जीबी तक अतिरिक्त डेटा, एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी पेश किए गए है.

बेहद कम दाम में लॉन्च हुआ 'Zen Admire Unity'

फ्लिपकार्ट ने पेश किया अपना 'Flipkart Billion Capture+' स्मार्टफोन

इस स्मार्टफोन को मिलना शुरू हुआ एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा अपडेट

बजट है 10 हजार ! यहां पेश है बेहतरीन स्मार्टफोन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -