WWE में जल्दी होगी पेज की वापसी
WWE में जल्दी होगी पेज की वापसी
Share:

पेज और अल्बर्टो एल पैट्रन रियल लाइफ कपल रह चुके हैं, लेकिन अब वो दोनों अलग हो चुके हैं. लेकिन पेज की WWE में वापसी से अल्बर्टो बेहद खुश है. पेज पहली NXT महिला चैंपियन रह चुकी हैं और टॉप लेवल पर रह चुकी हैं. पेज अपनी इंजरी को रिकवर करने के लिए चली गईं और सर्वाइवर सीरीज के बाद हुई पहली रॉ में उन्होंने वापसी की थीं.

हाल ही में अल्बर्टो से पेज की WWE में वापसी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "WWE यूनिवर्स के लिए पेज की वापसी का ये पल बहुत ही बेहतरीन होगा खासकर पेज के लिए, जोकि अपनी इंजरी ठीक होने के बाद वापसी कर रही हैं. मैं बहुत गर्व मेहसूस कर रहा हूं कि WWE की एंटी-डीवा इतनी मुश्किलों को झेलने के बाद वापस आ रही हैं."

अब जब पेज वापस आ चुकी हैं तो वह अपनी गलतियों को मिटाकर दोबारा अपना टैलेंट शो करने की बेतोड़ कोशिश करेंगी. पेज ने WWE में वापसी के लिए कड़ी मेहनत की और अब वो वही कर रही है, जो शुरू से उन्हें WWE करियर में उन्हें करना था. पेज के अंदर वो सारी ताकत है जो उन्हें हर समय एक सक्सेसफुल डीवा बनाकर रखेगा, हमें बस उन्हें समय देना चाहिए. अभी पूरे साल में बहुत से मैच आने बाकी हैं और उनमें अभी भी विमेंस रैसलिंग से लड़ने की वो क्षमता बरकरार है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिंग में वापसी के लिए तड़प रहा है ये रेसलर

कर्ट ने अपने बेटे की तुलना इस WWE सुपरस्टार से की

ऐज का सक्सेस मंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -