ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनने पर जमकर ट्रोल हो रहीं हैं आलिया फर्नीचरवाला
ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनने पर जमकर ट्रोल हो रहीं हैं आलिया फर्नीचरवाला
Share:

बॉलीवुड में एक फिल्म करने के बाद से चर्चाओं में आईं एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला इन दिनों अपनी हॉटनेस दिखाने में आगे निकल रहीं हैं। जी दरअसल आजकल वह अपने लुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं रेड कार्पेट से लेकर अवॉर्ड शो तक आलिया की बोल्डनेस का सिलसिला दिखाया जा रहा है जो आप आज भी देख सकते हैं। जी दरअसल बीते मंगलवार एक्ट्रेस को मुंबई में हुए फैमिना ब्यूटी अवॉर्ड शो में स्पॉट किया गया, इस दौरान उनका जो अंदाज रहा वह सभी के दिल को छू गया और उसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alaya F (@alaya.f) on

इस दौरान के लुक की बात करें तो इस दौरान आलिया ने पर्पल कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई है और ड्रेस के डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं उनके इस लुक को उन्होंने सिल्वर हाई हील्स के साथ कमप्लीट किया हुआ है। वहीं मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और मैसी हेयर्स के साथ वह परफेक्ट दिखाई दे रहीं हैं। इन फोटोज के कारण वह ट्रोल भी हो गईं हैं और ट्रोलर्स ने यह तक लिखा है कि 'एक फिल्म के रिलीज के बाद ये ड्रेस है तो आगे क्या होगा।'

आप देख सकते हैं अपनी फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा है I love me some Charming Prints... or...  Prints Charming?Styled by @tanghavriMake up by @themakeupmaven Photo by @mohitvaruAssisted by @ekkta_shah अब बात करें वर्कफ्रंट के बारे में तो एक्ट्रेस को बीते दिनों ही रिलीज हुई फिल्म 'जवानी जानेमन' में देखा गया था और इस फिल्म के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में वह सैफ अली खान और तब्बू के साथ दिखाई दी थीं।

विराट की पत्नी को मिला ब्यूटी ऑइकन ऑफ द ईयर अवॉर्ड, जानिए बाकी लिस्ट

फिल्म 'पृथ्वीराज' में मानुषी छिल्लर शास्त्रीय नृत्य करती आएंगी नजर

संभावना सेठ का स्टिंग-ऑपरेशन वीडियो शेयर कर बोले केआरके- 'जमकर रुपये छाप रही है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -