एलिस्टर कुक को लेकर इंग्लिश कोच का बड़ा बयान

Aug 25 2018 02:51 PM
एलिस्टर कुक को लेकर इंग्लिश कोच का बड़ा बयान

नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा मैच बड़ा ही शानदार रहा जहां भारत ने वापसी करते हुए इंग्लैंड को करारी हार दी. इसी बीच इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज़ एलिस्टर कुक की फॉर्म पर भी सवाल उठ रहे है. लेकिन खराब फॉर्म से जूझ रहे इंग्लिश टीम के ओपनर एलिस्टर कुक का बचाव करने इंग्लैंड टीम के चीफ कोच ट्रेवर बेलिस उतर आए है. 


जब इंग्लिश टीम में कुक के भविष्य को लेकर सवाल उठ रहे हैं, तो बेलिस ने कहा कि, 'कुक ने अपने खेलने का तरीका नहीं बदला है. उनकी अभी की बैटिंग और जब वह रन बनाते थे उस समय की बैटिंग की शैली में कोई अंतर नहीं आया हैं. वह अभी भी उसी तरह से प्रैक्टिस करते हैं जितना दूसरे खिलाड़ी करते नज़र आते हैं. कोच ने आगे कहा उनका पैर ठीक से चल रहा है, मैं यह नहीं कहूंगा की वह फॉर्म में नहीं हैं. वह रन बनाने में कामयाब नहीं हो रहे है, लेकिन हर संभव कोशिश कर रहे हैं.' 

इस सीरीज़ के दौरान इंग्लैंड के लिए सबसे बड़ी चिंता उसकी ओपनिंग जोड़ी है. कुक पिछली सात पारियों से 50 रन तक के आंकड़े को नहीं छू पाए हैं. वहीं कुक के ओपनिंग पार्टनर कीटन जेनिंग्स पिछली 14 पारियों से फ्लॉप साबित हो रहे है. इसके बावजूद इंग्लिश कोच ने इन दोनों का सपोर्ट किया है.

खबरे और भी...

Asian Games 2018 : मोहम्मद अनस 400 मीटर के फाइनल में

सचिन और कोहली की तुलना गलत - सहवाग

कोहली के बारे में ये क्या कह गए नसीर हुसैन

खड़े तक होते नहीं बन रहा था फिर ब्रॉन्ज जीतकर रचा इतिहास

ये हैं धोनी के असली धुरंधर, देखें वीडियो

?