फोटोशूट में सामने आया चंकी पांडे की भतीजी का हॉट लुक
फोटोशूट में सामने आया चंकी पांडे की भतीजी का हॉट लुक
Share:

बॉलीवुड के कॉमेडियन और विलेन का किरदार निभाने वाले चंकी पांडे को तो आप सभी जानते ही होंगे. चंकी बहुत ही शानदार एक्टर रहे हैं और इन्होने कई हिट फिल्मों में अपने किरदार से सभी के दिलों पर राज किया हैं.

अब इन दिनों चंकी नहीं लेकिन उनकी भतीजी अलाना पांडे काफी सुर्ख़ियों में हैं. जी दरअसल में चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया हैं जिसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं.

इन तस्वीरों में वह बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि इंस्टाग्राम पर अलाना के 217k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लोइए अलाना आए दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. आप सभी को बता दें कि जल्द ही अलाना बॉलीवुड में डेब्यू करने के तैयार हैं.

इन्हे बॉलीवुड की बहुत ही पॉपुलर डॉटर्स में से एक माना जाता हैं. आप सभी को पता हो कि इन दिनों अलाना लन्दन में फैशन डिजाइनिंग सिख रही हैं और उन्होंने हाल ही में फैशन ब्रांड फाल्गुनी एंड शीन पीकॉक के लिए एक बहुत ही बेहतरीन फोटोशूट करवाया हैं.

अलाना बॉलीवुड की सेक्सी गर्ल बिपाशा बासु के बहुत करीब हैं और इन्होने उनके साथ कई बार समय स्पेंड किया हैं. अलाना बॉलीवुड के कई इवेंट्स और फंक्शन्स में नजर आ जाती हैं और बहुत ही हॉट लगती हैं.

सलमान खान की बायोपिक पर खुलकर बोले वरुण धवन

B'Day SPL: 15 साल की उम्र में ही की थी करियर की शुरुआत

विराट के बाद अनुष्का शर्मा को भी मिलेगा ये बड़ा अवार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -