हैदराबाद के जलविहार में 'अलाई बलाई' कार्यक्रम का हुआ आयोजन

हैदराबाद: हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय की बेटी विजया लक्ष्मी ने रविवार को हैदराबाद के जलविहार में 'अलाई बलाई' कार्यक्रम का आयोजन किया, जो हर साल बंडारू दत्तात्रेय के तत्वावधान में आयोजित किया जाता है। यह विभिन्न व्यंजनों के साथ दशहरा उत्सव के बाद दूसरे दिन आयोजित किया जाता है। कार्यक्रम का उद्घाटन तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई सौंदर्यराजन ने किया और इस कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू अलाई-बलाई मुख्य अतिथि थे।

इस अवसर पर बोलते हुए हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि अलाई बलाई कार्यक्रम कई वर्षों से चल रहा है, "चलो एक साथ खाते हैं, एक साथ गाते हैं, एक साथ खेलते हैं।" दत्तात्रेय की बेटी विजयलक्ष्मी ने कहा कि कार्यक्रम तेलंगाना संस्कृति को बढ़ावा देता है और सभी के साथ समान व्यवहार करता है। उन्होंने तेलंगाना की उपलब्धि के लिए सभी पार्टियों को एक साथ लाया है. विजया लक्ष्मी ने कहा- "अलाई बलाई का लक्ष्य तेलंगाना की संस्कृति को अगली पीढ़ी तक पहुंचाना है।"

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर, केंद्रीय गृह मंत्री किशन रेड्डी, ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लक्ष्मण, जन सेना अध्यक्ष पवन कल्याण, एमएए अध्यक्ष मांचू विष्णु, तेलंगाना मंडली प्रोटेम अध्यक्ष भोपाल रेड्डी, गृह मंत्री महमूद अली और अभिनेता कोटा श्रीनिवास राव ने भाग लिया।

NCB पर उठाए गए NCP के सवालों को मिला जबरदस्त जवाब, जानिए क्या कहा?

अपने किसी दोस्त से डायमंड लेना पसंद नहीं करती है सुष्मिता सेन, जानिए क्या है वजह?

राहुल गाँधी के बाद बढ़ती महंगाई पर प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, कह डाली ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -