कोरोना के कारण एक और चेहरा हुआ रिप्लेस, अलादीन में आएगा बड़ा ट्विस्ट
कोरोना के कारण एक और चेहरा हुआ रिप्लेस, अलादीन में आएगा बड़ा ट्विस्ट
Share:

कोरोना के कारण लॉक डाउन में टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद हो गयी थी | अब जब दोबारा टीवी शोज की शूटिंग शुरू हुई है तो कई सारे शोज में कलाकरो का रिप्लेस्मेंट चल रहा है | टीवी सीरियल 'अलादीन नाम तो सुना होगा' के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है। असल में मुख्य किरदार अवनीत कौर  इस सीरियल में अब नजर नहीं आएँगी। बताया जा रहा है की अब इस सीरियल में उनकी जगह आशी सिंह ले सकती हैं। टीवी एक्ट्रेस आशी सिंह को इससे पहले 'ये उन दिनों की बात है' में देखा गया था और अपने किरदार नैना के चलते अशी सिंह ने लाखों-करोड़ों दिलों में अहम जगह बना ली है। वहीं अब अवनीत की जगह यास्मिन का किरदार  आशी निभाएगी । दरअसल अवनीत कौर ने हेल्थ इश्यूज के चलते इस सीरियल को छोड़ने का फैसला किया है।

टीवी एक्ट्रेस आशी सिंह ने एक मीडिया रिपोर्टर  को जानकारी दी है कि, 'एक आर्टिस्ट के तौर पर मुझे हर तरह के रोल करने होंगे और यास्मिन नैना से काफी अलग है। मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि मैं इस सीरियल का हिस्सा बनूंगी। जब मेरे पास अलादीन का ऑफर आया तो मुझे कुछ भी समझ नहीं आया। मैं स्क्रीन पर पहली बार एक्शन सींस परफॉर्म करुंगी। मैं इस किरदार के लिए खूब मेहनत करुंगी और इस किरदार को निभाने के लिए कई चैलेंजेस का सामना करना होगा, जिसके चलते ही मैंने इस रोल के लिए हां कहा है।' 

इसके साथ ही आशी सिंह ने  बताया है कि, 'मैं किसी को भी रिप्लेस नहीं करना चाहती हूं। इस समय काफी बुरा दौर चल रहा है। पुराने कलाकार किसी भी शो के साथ एक बेंचमार्क सेट कर देते हैं। खैर तीन महीने के ब्रेक के बाद अब दर्शक फिर से हमसे कनेक्ट होंगे और नए चेहरे को एक्सेप्ट करना उनके लिए भी आसान हो पाएगा। एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने कुछ दिन पहले ही 'कसौटी जिंदगी के 2' को बाय बाय कहा है। वहीं गौरी टोंक ने कोरोना वायरस के डर के चलते 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में काम करने से इनकार  कर दिया है।

इश्कबाज अदाकारा निकली कोरोना पॉजिटिव, कही यह बात

शहनाज गिल के फोटो पर इस शख्स ने किया कमेंट, वायरल हुई पोस्ट

दीपिका कक्क्ड़ ने अपनी छोटी बहन को ऐसे किया बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -