कश्मीर पाने के लिए अल कायदा का नया प्लान

नई दिल्ली. खतरनाक आतंकवादी संगठन अलकायदा ने एक वीडियो जारी करके भारत के खिलाफ युद्ध छेड़ने के लिए जिहादियों को उकसाया है. इसमें कहा गया है कि कश्मीर जीतने के लिए उसे भारत के दूसरे शहरों में लड़ाई शुरू करनी होगी. विडियो में अल कायदा के सेकंड-इन-कमांड ओसामा महमूद का करीब 42 मिनट का इंटरव्यू है. इस इंटरव्यू के जरिए आतंकी संगठन यह संकेत दे रहा है कि भारत में अपनी पैठ बनाने के लिए संगठन कश्मीर के युवाओं के 'गुस्से' के इतर भी कुछ सोच रहा है.

महमूद ने कहा कि भारतीय सेना और हिंदू सरकार की शांतिपूर्ण दुनिया को 'वार जोन' में बदल दो. महमूद ने लोगों को लामबंद करते हुए कहा, जिहादी प्रयासों को उपमहाद्वीप में मजबूत करना होगा और पूरे क्षेत्र के मुस्लिमों को कश्मीर के साथ खड़ा रखना होगा. अल कायदा का कारवां बढ़ रहा है. पाकिस्तान से आए ढ़ेरों मुजाहिद्दीन इसमें जुड़ रहे हैं और कश्मीर के लिए लड़ रहे हैं. लेकिन पाकिस्तान सेना ऑपरेशन चला उन्हें जबरदस्ती रोक रही है. यह वीडियो आतंकियों के साथ एक इंटरव्यू में बनाया गया है.

वीडियो में महमूद ने कहा, 'कश्मीर पर पकड़ बनाए रखने के लिए भारत 6 लाख सैनिकों का इस्तेमाल कर रहा है. यदि कोलकाता, बंगलुरु, मुंबई और दिल्ली में आतंकी हमला किया जाता है, तो भारत का ध्यान भटक जाएगा. इस तरह उसकी कश्मीर पर से पकड़ ढ़ीली हो जाएगी. अब जिहादी आंदोलन को मजबूत बनाने का वक्त आ चुका है.'

जेल में लालू ने कुक को हटवाकर खुद बनाया मनपसंद खाना

अटल इनोवेशन मिशन के लिए 1500 स्कूलों का चयन

महिला ने दिया एक साथ चार बच्चों को जन्म

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -