अलकायदा ने अमेरिका को दी धमकी, दोहरा सकते है 9/11
अलकायदा ने अमेरिका को दी धमकी, दोहरा सकते है 9/11
Share:

नई दिल्ली : आतंकी संगठन अलकायदा ने अमेरिका को एक बार फिर धमकाया है। धमकी में यह कहा गया है कि वह कभी भी 11 सितंबर 2001 के हमले को दोहरा सकता है। इतना ही नहीं अलकायदा ने यह भी कहा है कि एक बार नहीं कई बार यह हमला दोहराने से भी अलकायदा नहीं गुरेज करेगा।

आपको बता दें कि अलकायदा ने 11 सितंबर 2001 के दिन वल्र्ड ट्रेड सेंटर के दो टाॅवरों को ध्वस्त कर दिया था। अमेरिका को यह धमकी अलकायदा प्रमुख जवाहिरी ने यूट्यूब पर जारी एक वीडियो के माध्यम से दी है। बताया गया है कि अलकायदा प्रमुख ने अमेरिका से यह भी कहा है कि अमेरिका को उसकी करनी का फल हमेशा ही मिलता रहेगा।

अलकायदा ने यह वीडियो हमले की 15 वीं बरसी पर जारी किया है। वीडियो में कहा गया है कि यदि हमारे खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत की जाती है तो फिर हम भी 15 साल पुराने इतिहास को दोहराने से चूकेंगे नहीं। हालांकि अभी अमेरिका की ओर से इस मामले में कोई बयान नहीं आया है।

लेकिन समझा जा रहा है कि अमेरिका ने इस वीडियो को गंभीरता से लिया है और इस मामले को लेकर अमेरिकी सैन्य अधिकारियों से भी चर्चा हुई है। गौरतलब है कि अमेरिका के वल्र्ड ट्रेंड सेंटर पर हुये हमले के दौरान कोई तीन हजार से अधिक लोगों की मौत हो गई थी। अलकायदा प्रमुख ने आतंकी संगठनों से भी मजबूत होने के लिये कहा है।

अमेरिकी ड्रोन हमले में अलकायदा के दो संदिग्ध मारे गए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -