AKSS ने अखिलेश यादव से 'चिल्लमजीवी' टिप्पणी के लिए माफी मांगने का अनुरोध किया
AKSS ने अखिलेश यादव से 'चिल्लमजीवी' टिप्पणी के लिए माफी मांगने का अनुरोध किया
Share:

वाराणसी: अखिल भारतीय संत समिति (AKSS) ने समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव से संतों को "चिल्लमजीवी" (मिट्टी के पाइप में तंबाकू और भांग पीने वाले) और "एक रंग वाले" (के लोग) कहने के लिए माफी मांगने के लिए कहा है। AKSS के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी जितेंद्रानंद सरस्वती ने अखिलेश से या तो माफी मांगने या संतों के क्रोध का सामना करने के लिए कहा।


अखिलेश ने बुधवार को गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर अपनी 'विजय यात्रा' के चौथे दौर के दौरान संतों को 'चिल्लम जीवी' कहा था । स्वामी जितेंद्रानंद ने कहा, "भाजपा और उसके नेतृत्व को कमजोर करने के अपने प्रयास में, सपा प्रमुख ने भगवाधारी संतों और उनके भाईचारे का अपमान किया है।" सपा प्रमुख के बयान  में स्वामी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी बचाव किया।


स्वामी जितेंद्रानंद ने कहा, "योगी आदित्यनाथ सनातन धर्म के गोरक्ष पीठ में से एक के प्रमुख हैं, जिसे प्राचीन काल से सम्मानित किया गया है। किसी को भी राजनीतिक कारणों से या सिर्फ इसलिए कि वह मुख्यमंत्री हैं, उनकी आलोचना करने का अधिकार नहीं है।" उन्होंने कहा, "सपा प्रमुख को टिप्पणी के लिए तुरंत माफी मांगनी चाहिए और चुनावी लक्ष्यों के लिए संतों को राजनीतिक युद्ध के मैदान में खींचने से बचना चाहिए।" उन्होंने आगाह किया कि संत जल्द ही समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ राजनीतिक लाभ के लिए संतों के समुदाय का इस्तेमाल करने के लिए एक अभियान शुरू करेंगे।

इस दिन रिलीज होगी श्रद्धा-रणबीर की फिल्म

ईरान का जासूस निकला इजराइल के रक्षा मंत्री का क्लीनर, हुआ गिरफ्तार

कार्तिक पूर्णिमा पर इन संदेशों से दें अपनों को शुभकामनाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -