अक्षय की 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' की स्टोरी है काफी दिलचस्प

प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के 'स्वच्छ भारत अभियान' पर बन रही फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की शूटिंग शुरू हो गई। फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका  में हैं। हाल ही में बॉलीवुड में समाज के गंभीर मुद्दों पर कई फिल्में बनी हैं। इन फिल्मों पर एक  नजर-

सुल्तान:
सलमान खान की यह फिल्म एक्शन और इमोशन्स से भरपूर थी। बावजूद इसकी कहानी कहीं ना कहीं 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' से प्रभावित थी। हरियाणा पर आधारित कहानी, जहां कन्या भ्रूण हत्या का मामला सबसे ज्यादा सामने आता है, वहां की लड़की (अनुष्का शर्मा ) पहलवानी चुनती है। फिल्म में गांव की दीवार पर 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' अभियान के पोस्टर्स दिख जाएंगे।

दंगल:
आमिर खान आने वाली फिल्म 'दंगल' में महिला सशक्तिकरण का मुद्दा उठाते हैं। ट्रेलर देख कर पता चलता है कि आमिर, जो पहलवान महावीर फोगाट का किरदार निभा रहे हैं, अपनी बेटियों गीता और बबिता को ओलंपिक तक पहुंचाने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं।

पिंक:
अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू  स्टारर  'पिंक ' ने बताया कि लड़की का 'ना' का मतलब ना ही होता है। अगर वो लड़कों के साथ घुल-मिल कर बात कर रही है, पार्टी कर रही है, उसके साथ शराब पी रही है इसका मतलब यह नहीं होता कि वो लड़के के साथ सोने के लिए तैयार है। अगर लड़कों को पार्टी करने, शराब पीने का अधिकार है तो, लड़कियों को भी है. लड़कियां भी खुलकर अपनी जिंदगी जी सकती हैं।

आमिर की दंगल देख करण ने यह कहा, सलमान की भी हो जाएगी बोलती बंद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -