OTT पर रिलीज होने जा रही अक्षय की रक्षाबंधन

अक्षय कुमार की मूवी ‘रक्षाबंधन’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई है। मूवी ‘रक्षाबंधन’ को बेहतर रेस्पॉन्स न मिलने से निर्माता बहुत परेशान थे। इस मूवी में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर भी दिखाई दी थी। लेकिन अब अक्षय के फैंस के लिए एक खुशखबरी सुनने के लिए मिली है। दरअसल, इस मूवी को अब दर्शकों के लिए ओटीटी पर रिलीज किया जाने वाला है। 

ओटीटी पर रिलीज होगी ‘रक्षाबंधन’: अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ की टक्कर आमिर खान की मूवी  ‘लाल सिंह चड्ढा’ से हुई थी। हालांकि, दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धाराशायी हुई। इन दोनों ही मूवीज को क्रिटिक्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया भी मिली है, लेकिन नुकसान ज्यादा ‘रक्षाबंधन’ को उठाना पड़ा। अब इस मूवी से जुड़ी ये खबर सुनने के लिए मिली है कि इसे OTT पर रिलीज किया जाने वाला है। तो, अक्षय कुमार के फैंस जिस भी वजह से इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हों, उनके लिए खुशखबरी है कि ये मूवी अब जी5 पर जल्द ही रिलीज होने जा रही है। इस मूवी को 5 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज किया जाने वाला है।

जी5 पर रिलीज होने की अक्षय कुमार को है खुशी: अक्षय कुमार  ने इस बारें में बोला है कि, “एक अभिनेता और निर्माता के रूप में, मैं उन कहानियों का समर्थन करने में भरोसा करता हूं जो हमारे कोर वैल्यू में समाहित हैं और जो देश के साथ संबंध रखती हैं। ‘रक्षाबंधन’ एक महत्वपूर्ण पारिवारिक मूवी है जो साथ और एकता की भावनाओं को जगाएगी और जो परिवारों को हंसाने, रोने और सोचने पर मजबूर भी कर देगी। मुझे खुशी है कि ZEE5 की मजबूत पहुंच से फिल्म को दुनिया भर में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने में सहायता मिल जाएगी।”

'रावण का भी धर्म परिवर्तन करवा दिया', 'रामायण' में सैफ अली खान को देख बोले यूजर्स

अपनी शादी के फंक्शन में दीवाने हुए ऋचा-अली, सामने आया इनसाइड वीडियो

सलमान के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे राम चरण

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -