पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आए रवीना टंडन और अक्षय खन्ना, इस सीरीज में हुए एंट्री

कोरोना के कारण हर क्षेत्र के कार्य में रुकावट आई है वही इसका असर मनोरंजन जगत में देखने को मिला। इस बीच 90's के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन तथा अक्षय खन्ना पहली बार निर्देशक विजय गुट्टे की वेबसीरीज 'Legecy'  में एक दूसरे का आमना-सामना करते दिखाई देंगे। पहली बार अभिनय के इन दो दिग्गजों को एक साथ, एक मंच पर देखना बहुत शानदार अनुभव होगा। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस सीरीज में दोनों किरदारों के बीच के हाई वोल्टेज ड्रामा तथा पावर का टकराव देखने को मिलने वाला है। इन दोनों के मध्य के इस झगड़े को दिखाने के लिए और दुनिया भर के ऑडियंस तक इस ड्रामा सीरीज को पहुंचाने के लिए वेबसीरीज की शूटिंग कई देशों में हो चुकी है। निर्देशक विजय गुट्टे इसके पहले 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ' बना चुके हैं। जिसने बहुत तारीफें बटोरी थीं तथा अब वेबसीरीज 'Legecy'  के माध्यम से वह डिजिटल जगत एंट्री वह अक्षय खन्ना तथा रवीना टंडन के साथ कर रहे हैं।  

प्रोजेक्ट के बारे में अक्षय खन्ना बोलते हैं कि बहुत जबरदस्त एक्सपीरियंस होता है उन कहानी पर काम करने में, जहां आप अपनी सीमा से परे, अपनी शक्तियों का प्रदर्शन करते हैं। हम कहानी के बारे में जानकर थे, इसीलिए ये हमारी जिम्मेदारी थी कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ दें, जिससे ऑडियंस तक वो बात पहुंच सके जो हम पहुंचाना चाहते हैं और मैं खुश हूं कि 'legecy' मेरा आरम्भ है वेबसीरीज के जगत में। अभिनेत्री रवीना टंडन भी खुशी से फूली नहीं समा रहीं हैं। 

एक बार फिर जॉनी लीवर की बेटी ने जीता फैंस का दिल, वीडियो हुआ वायरल

खुद से 18 साल बड़े एक्टर संग लिव-इन में रह रहीं हैं मुग्धा, शादी को लेकर कही यह बात

हेमा मालिनी समेत इन कलाकारों ने दी हिन्दू नववर्ष की शुभकामनाएं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -