करिश्मा से होने वाली थी इस अभिनेता की शादी, ऐश्वर्या से रहा चक्कर लेकिन आज तक है कुंवारा
करिश्मा से होने वाली थी इस अभिनेता की शादी, ऐश्वर्या से रहा चक्कर लेकिन आज तक है कुंवारा
Share:

महान अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना अब इंडस्ट्री में नहीं दिखते। वह इंडस्ट्री से गायब हो गए हैं हालाँकि कभी-कभी उन्हें कहीं-कहीं देखा जाता है। आपको पता हो साल 1997 में अपनी पहली फिल्म हिमालय पुत्र से अक्षय ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था और वह न केवल अपने प्रशंसकों से प्यार करते हैं बल्कि आलोचकों के बीच भी पसंदीदा हैं। जी हाँ, अपने दमदार अभिनय और दमदार स्क्रीन उपस्थिति के साथ हमेशा अपनी हर एक फिल्म के साथ एक बड़ा प्रभाव बनाने में कामयाब रहे हैं। हालाँकि फिर भी वह अपनी एक अलग छाप नहीं छोड़ पाए। आपको पता हो कि ताल अभिनेता, अक्षय खन्ना अब तक कुंवारे हैं लेकिन फिर भी वह खुश हैं।

वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि अक्षय खन्ना एक्ट्रेस करिश्मा कपूर से शादी करने वाले थे? जी हाँ, सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक जब करिश्मा ने अजय देवगन के साथ संबंध तोड़ लिया था, तो उन्हें अक्षय खन्ना से प्यार हो गया। केवल यही नहीं बल्कि यह बताया गया कि दोनों एक रोमांटिक रिश्ते में थे, और करिश्मा के पिता, रणधीर कपूर ने अपनी बेटी के लिए अक्षय के पिता विनोद खन्ना को शादी का प्रस्ताव भी भेजा था। हालाँकि करिश्मा की मां बबीता ने ऐसा होने नहीं दिया। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा की शादी से बबीता खुश नहीं थी क्योंकि वह अपने करियर के पीक पर थी।

उसके बाद करिश्मा ने अभिषेक बच्चन से सगाई कर ली थी, हालाँकि, उनकी शादी को रद्द कर दिया गया था और रिपोर्टों में कहा गया था कि उनकी अचानक शादी के पीछे का कारण करिश्मा की माँ बबीता वजह थीं। वहीं उसके बाद अक्षय ने ऐश्वर्या राय और रिया सेन को डेट किया। कहा जाता है वह तारा शर्मा के साथ एक गंभीर रिश्ते में भी थे और यहां तक ​​कि उसके साथ सगाई करने की भी अफवाह थी। हालाँकि ऐसा कुछ कन्फर्म नहीं हो सका। वहीं उसके बाद अक्षय ने एक इंटरव्यू में कहा वह शादी नहीं करना चाहते और अकेले खुश हैं।

इस सुपरहिट एक्टर की बेटी को नहीं मिला स्टार किड होने का फायदा, किया बड़ा खुलासा

एक फिल्म में धमाका करेंगे 4 सुपरस्टार, खुद खोल दिया राज

Video: फीमेल फैन के साथ विद्युत जामवाल ने किया कुछ ऐसा कि देखने वालों के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -