धोनी की बायोपिक करना चाहते थे अक्षय लेकिन इस वजह से डायरेक्टर ने कर दिया था मना
धोनी की बायोपिक करना चाहते थे अक्षय लेकिन इस वजह से डायरेक्टर ने कर दिया था मना
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से कई बातें हैं जो उठ रहीं हैं. ऐसे में इस समय कई फैंस हैं जो अब भी उनकी मौत से उबर नहीं पा रहे हैं. आपको बता दें कि सुशांत ने सात साल के अपने करियर में 10 फिल्मों में काम किया था और उनकी फिल्मों में क्रिकेट काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुका है. जी दरअसल आप सभी जानते ही होंगे कि सुशांत ने साल 2013 में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म काई पो चे से की थी और इस फिल्म में वे एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखाई दिए थे. वहीं उनकी दूसरी एक फिल्म थी जो टीम इंडिया के बेहद लोकप्रिय क्रिकेटर एम एस धोनी की बायोपिक थी.

इस फिल्म में उन्होंने धोनी की भूमिका निभाई थी. ऐसे में आपको बता दें कि इस रोल के लिए अक्षय कुमार ने भी काफी कोशिशें की थीं और वे लगातार फिल्म के डायरेक्टर नीरज पांडे से उन्हें इस फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए कह रहे थे. जी हाँ, बीते समय में इस बारे में बात करते हुए नीरज पांडे ने कहा था कि, ''अक्षय के लिए मुमकिन नहीं था कि वे फिल्म में 16-17 साल के यंग धोनी का किरदार निभा सकें इसलिए ही मैंने उन्हें फिल्म में एम एस धोनी के लिए नहीं चुना था.''

इसी के साथ नीरज ने ये भी कहा कि 'सुशांत ने धोनी की बॉडी लैंग्वेज को काफी सही तरीके से पकड़ा. सुशांत ने धोनी बनने के लिए कड़ी मेहनत की थी और ये फिल्म बॉलीवुड में सबसे रियलिस्टिक क्रिकेट बायोपिक के तौर पर भी शुमार की जाती है.' वैसे अक्षय ने इसके बाद नीरज के साथ नाम शबाना और रूस्तम जैसी फिल्मों में काम किया जो बेहतरीन रहीं थीं और हिट भी हुईं थीं.

सुशांत के लिए यह अनोखा काम करने जा रहीं हैं भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड की इन बेहतरीन फिल्मों के लिए पहली पसंद थे सुशांत

कभी बहुत रोमांटिक हुआ करते थे रैपर रफ़्तार, आसानी से टूट जाता था दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -