फिर से धमाचौकड़ी मचाने को तैयार अक्षय-सुनील....
फिर से धमाचौकड़ी मचाने को तैयार अक्षय-सुनील....
Share:

देखा जाए तो जिस प्रकार से हमे 'हेराफेरी' में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता अक्षय कुमार और माचोमैन सुनील शेट्टी नजर आए थे तथा अब सुनने में आ रहा है कि यह दोनों की ही तिकड़म हमे एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर फिर से धमाचौकड़ी करती हुई नजर आ सकती है. सुनने में आया है कि बॉलीवुड निर्देशक नीरज बोरा काफी समय से हेराफेरी का तीसरा संस्करण बनाना चाहते हैं लेकिन इसका तीसरा भाग लगातार मुसीबत में फंसा हुआ है. पहले योजना थी कि इस फिल्म को इस वर्ष अगस्त में प्रदर्शित कर दिया जाए, लेकिन अब हालत यह है कि फिल्म की शूटिंग शुरू होना तो दूर कलाकार तक फाइनल नहीं हुए हैं.

अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की जगह जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन को चुन लिया गया था, लेकिन जॉन फिल्म से अलग हो गए. उनके बाद हाल ही में अभिषेक ने भी फिल्म से अलग होने की बात कह दी जिससे निर्देशक नीरज वोरा की समस्याएं और बढ़ गईं. चर्चा है कि हेराफेरी के तीसरे भाग के लिए अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की वापसी हो गई है. ये दोनों घनश्याम और राजू के किरदार में नजर आएंगे. वहीं बाबूराव गणपत राव आप्टे के रोल में परेश रावल नजर आएंगे. फिलहाल इस बारे में पुष्टि नहीं की गई है. गौरतलब है कि निर्माता फिरोज नाडियाडवाला से पारिश्रमिक के विवाद के चलते अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी ‘हेराफेरी 3’ से अलग हो गए थे.

खबरों के मुताबिक इस फिल्म में हमे अभिनेता अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख नजर आएँगे. तथा अभी हाल फ़िलहाल अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने एक बयान में कहा है कि वह अब कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी 3' का हिस्सा नहीं है. गौरतलब है कि यह फिल्म 'फिर हेरा फेरी' 2006 की हिट कॉमेडी का सीक्वल है. यह 'हेरा फेरी' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. इसमें अभिषेक, जॉन अब्राहम, सुनील शेट्टी और परेश रावल जैसे कलाकारों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. अभी वेसे भी अभिषेक जो हमे अपनी फिल्म हाउसफुल-3 के लिए कुछ ज्यादा ही व्यस्त है जिसमे अभिषेक अपने अभिनय से दर्शको का मनोरजंन करते हुए नजर आएँगे.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -