जारी है अक्षय की 'पैडमैन' की धुंआधार कमाई
जारी है अक्षय की 'पैडमैन' की धुंआधार कमाई
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पैडमैन’ को लेकर जमकर चर्चा में है. खास बात यह है कि, फिल्म जब से रिलीज हुई है तब से ही ताबड़तोड़ कमाई करने जुटी हुई है. बता दे कि, अक्षय की इस फिल्म ने पहले वीकेंड पर 40 करोड़ रुपये की कमाई की है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, सोमवार को ‘पैड मैन’ ने तकरीबन 5.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. साथ ही 4 दिनों में इस फिल्म की कमाई अब तक 45.25 करोड़ रुपये हो गई है.’ पैडमैन' ने रिलीज के पहले दिन 10 करोड़, दूसरे दिन 13.50 करोड़, रविवार को 16 करोड़ और सोमवार को 5.75 करोड़ रु. घरेलु बॉक्स ऑफिस कमाए है. देश ही नहीं बल्कि, विदेश में भी ‘पैडमैन’ का जलवा बरकरार है.

खबरों की माने तो ‘पैडमैन’ ने विदेश में 16 करोड़ से भी अधिक कमाई कर ली है. गौरतलब है कि, फिल्म पीरियड्स जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित है. इस फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में है. जैसा कि आप सभी जानते है कि, अक्षय ने विवादित फिल्म 'पद्मावत' के चलते अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा लिया था. आखिरकार 'पैडमेन' रिलीज हुई और आते ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया.

ये भी पढ़े

अक्षय की 'पैडमैन' बनी ताबड़तोड़ कमाई करने वाली फिल्म

आमिर खान और संजय लीला भंसाली मिलकर कर रहे है ये बड़ा काम

ये है अक्षय की 'पैडमेन' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -