अक्षय कुमार के बेटे पर चढ़ा सलमान खान बनने का बुखार, देखिए सबूत
अक्षय कुमार के बेटे पर चढ़ा सलमान खान बनने का बुखार, देखिए सबूत
Share:

हाल ही में अक्षय कुमार के बेटे आरव की पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है और हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा किया है कि वह चर्चाओं में आ गए हैं. जी हाँ, अक्षय कुमार का 16 साल का बेटा आरव भाटिया निश्चित रूप से एक ट्रेंडसेटर है और हाल ही में आरव को मम्मी ट्विंकल खन्ना के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जी हाँ, हाल ही में वह लंदन से लौटे हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि अक्षय कुमार के बेटे आरव लंदन से अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं और अक्षय के बेटे आरव और मां ट्विंकल खन्ना दोनों ही एयरपोर्ट पर कैज्युअल लुक में नजर आए. वहीं मुंबई एयपोर्ट पर दिखते ही आरव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

आप इन तस्वीरों को ध्यान से देखेंगे तो आपको उनका नया हेयरस्टाइल दिखाई देगा जो सलमान खान की कॉपी लग रहा है. जी दरअसल, आरव ने जो हेयर स्टाइल बनाया हुआ है, वो हूबहू तेरे नाम फिल्म में सलमान खान के कैरेक्टर के हेयर स्टाइल की तरह ही है जो आप साफ़ देख सकते हैं.

आपको याद हो तेरे नाम में मानसिक रूप से परेशान प्रेमी का किरदार निभाने वाले सलमान ने भी फिल्म के पहले भाग में यही हेयर स्टाइल रखा था और सलमान की फिल्म तेरे नाम के बाद उनका यह हेयर स्टाइल काफी पॉपुलर हुआ था जो सभी करते थे लेकिन आरव भी इसे अपनाएंगे यह किसी को नहीं पता था. अब आरव पर सलमान खान बनने का बुखार चढ़ा रहा है.

PM मोदी ने नहीं सुनी इस एक्टर की गुहार, जाना पड़ा पुलिस के पास

ओह! तो इस फैशन डिज़ाइनर को डेट कर रहे हैं करण जौहर

ब्रा से बाहर आए इस मॉडल के प्राइवेट पार्ट, देखते ही धड़कने लगेगा आपका कमजोर हार्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -