अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफराय' के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर मचा दी धूम

अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफराय' के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर मचा दी धूम
Share:

इस हफ़्ते, "सरफ़राई" का जोशीला ट्रेलर सभी सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर धूम मचा रहा है। अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म के पोस्टर रिलीज़ होने के बाद, ट्रेलर रिलीज़ हो गया है, जिसने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। यह जल्द ही YouTube पर नंबर वन ट्रेंडिंग वीडियो बन गया है।

अक्षय कुमार, जिन्हें अक्सर "कंटेंट कुमार" के नाम से जाना जाता है, के प्रशंसक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहले पोस्टर ने ही उनके प्रशंसकों में जबरदस्त उत्साह भर दिया था। सह-कलाकार परेश रावल ने भी अक्षय की तारीफ करते हुए लिखा, "अक्षय कुमार की एक शानदार फिल्म।" जवाब में अक्षय कुमार ने उनका गर्मजोशी से शुक्रिया अदा करते हुए कहा, "बहुत-बहुत शुक्रिया परेश भाई। आपकी मौजूदगी ने इस फिल्म में चार चांद लगा दिए हैं। 12 साल बाद फिर से आपके साथ स्क्रीन शेयर करके मुझे बेहद खुशी हो रही है।"

अक्षय कुमार और परेश रावल ने पिछले कुछ सालों में कई मशहूर फिल्मों में साथ काम किया है, जिनमें "हेरा फेरी" और "हेरा फेरी 2" शामिल हैं, जो भारतीय सिनेमा की क्लासिक कॉमेडी हैं। इस जोड़ी के किरदार राजू और बाबू राव के लिए एक अलग प्रशंसक वर्ग है। इसके अलावा, वे "मोहरा", "वेलकम", "भागम भाग" और "गरम मसाला" जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। 2012 की फिल्म "ओएमजी - ओह माय गॉड!" के बाद, वे फिर से "सरफरा" में साथ नजर आएंगे, जो उनकी साथ में 21वीं फिल्म होगी और एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने का लक्ष्य लेकर चलेंगे।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधा कोंगरा द्वारा निर्देशित "सरफ़राई" स्टार्टअप और एविएशन की पृष्ठभूमि पर आधारित एक मनोरंजक ड्रामा है। एक शक्तिशाली कथा के साथ, यह आम लोगों को अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित करने का वादा करता है। फिल्म में अक्षय कुमार, परेश रावल, राधिका मदान और सीमा बिस्वास हैं। "बेबी", "एयरलिफ्ट" और "स्पेशल 26" जैसी फिल्मों में अक्षय कुमार के शानदार अभिनय ने उनके प्रशंसकों के बीच उम्मीदें बढ़ा दी हैं।

सुधा और शालिनी उषा देवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी के संवाद और जीवी प्रकाश कुमार के संगीत के साथ, "सरफ़राई" का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ़ गुड फ़िल्म्स), साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा ​​(अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है। यह फ़िल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

निजी संबंधों में इन राशियों के जातकों का दिन रहने वाला है, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आर्थिक रूप से इस राशि के जातकों का दिन रहने वाला है, जानिए अपना राशिफल

आज इस राशि के लोग रचनात्मक कार्यों में सफल होंगे, जानिए अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -