जानिए क्यों 'लक्ष्मी बॉम्ब' का धमाकेदार ट्रेलर देख लोगों ने अक्षय को कहा डरपोक
जानिए क्यों 'लक्ष्मी बॉम्ब' का धमाकेदार ट्रेलर देख लोगों ने अक्षय को कहा डरपोक
Share:

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का धमाकेदार ट्रेलर बीते कल रिलीज हुआ है। वहीं अब इस ट्रेलर को लेकर लोगों ने अपना अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। पहले हम आपको यह बता दें कि इस फिल्म में अक्षय संग कियारा आडवाणी दिखाई देने वाली हैं और ट्रेलर में अक्षय और कियारा दोनों का ही बेहतरीन अंदाज नजर आया है। वैसे इस ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है कोई अक्षय की तारीफ़ कर रहा है तो कोई कियारा की।

 

वैसे इन सभी के बीच कुछ ऐसे भी लोग हैं जो अक्षय कुमार और मेकर्स को डरपोक तक बता रहे हैं। फैंस का कहना है मेकर्स की नई स्ट्रेटिजी है जो बहुत बेकार है। पहले तो हम आपको यह बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री बैकफुट पर आ चुकी है और लगातार लोगों के निशाने पर आ रही है। अब इसी के कारण जैसे ही किसी नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज होता है तो दर्शक उसे बुरा कहने लगते हैं और उसे लाइक्स से ज्यादा डिसलाइक्स मिलने लगते हैं। आपको याद हो तो ऐसा ही कुछ आलिया भट्ट और सिद्धार्थ रॉय कपूर स्टारर फिल्म सड़क 2 का भी हाल हुआ था।

उसके बाद लोगों ने फिल्म को भी नकारात्मक रिव्यूज दिए थे। ऐसे में इस स्थिति से बचने के लिए अक्षय की फिल्म के मेकर्स ने यू-ट्यूब में लाइक-डिस्लाइक के ऑप्शन को ही प्राइवेट कर दिया है। जिससे लोग इस ट्रेलर को मिले रिस्पॉन्स को नहीं देख पा रहे है। इसी के कारण कई लोग अक्षय और मेकर्स को डरपोक कह रहे हैं।

राकेश रोशन के मर्डर की कोशिश करने वाला शार्प शूटर हुआ गिरफ्तार

राधे के शूटिंग सेट पर बोले सलमान- 'टाइम लगेगा भाई, 6 महीने के बाद आया हूं'

विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस पर कंगना रनौत ने मारा दीपिका पादुकोण को ताना, साझा किया ये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -