अपने बेटे को इस प्यारे से नोट के साथ अक्षय कुमार ने दी जन्मदिन की बधाई
अपने बेटे को इस प्यारे से नोट के साथ अक्षय कुमार ने दी जन्मदिन की बधाई
Share:

अक्षय कुमार एक बहुत शानदार एक्टर हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में वह फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं क्योंकि वह पूरे साल फिल्मों में व्यस्त रहते हैं और हर साल उनकी कई सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती हैं और तगड़ा बिजनेस करती हैं. वहीं अपनी प्रोफेशनल लाइफ में इतना बिजी रहने के बावजूद भी अक्षय अपनी फैमिली को सबसे पहले तवज्जो देते हैं और उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना जरूरी समझते हैं. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने बेटे आरव के बर्थडे के मौके पर उनके साथ की तस्वीर शेयर को शेयर कर उन्हें विश किया , जो आप देख सकते हैं. उन्होंने बहुत प्यारे नोट के साथ आरव को जन्मदिन की बधाई दी.

बेटे के साथ तस्वीर शेयर कर एक्टर ने लिखा- ''मैंने अपने पिता से एक ये चीज सीखी थी कि अगर मैं किसी भी जगह पर फंस जाऊंगा तो मैं सिर्फ और सिर्फ अपने पिता के पास जाऊंगा. अगर मेरी गलती भी होगी तो मैं ये नहीं सोचूंगा कि पापा मुझे मारेंगे. जब मैं तुम्हें भी ठीक ऐसा ही करते देखता हूं तो मुझे बहुत खुशी होती है. मैं तुम्हें गाइड करने के लिए हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा. हैपी बर्थडे आरव.'' आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही खुद अक्षय कुमार ने भी अपना बर्थडे मनाया है.

बीते 9 सितंबर, 2019 को अक्षय 52 साल के हो गए और इससे पहले ही वे फैमिली संग लंदन गए थे. वहीं अक्षय की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और आरव को विश किया है. आपको बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने साल 2001 में शादी की थी और साल 2002 में आरव का जन्म हुआ था.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिली पाउलो कोइल्हो से सराहना, एक्टर ने दिया यह जवाब

प्रियंका को देख लोगों को आई ऐश्वर्या की याद, एक्ट्रेस पर लगा दिया गंभीर चोरी का आरोप

संजय-सारा-आलिया समेत ये सितारे कैमरे में हुए कैद, सामने आई तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -