ओटीटी पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम'

Apr 30 2021 12:02 PM
ओटीटी पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम'

कोरोना के बढ़ते प्रकोप ने स्टार्स को अपनी फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के लिए मजबूर कर दिया है। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' भी ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। आप सभी जानते ही होंगे यह फिल्म साल 2021 की बड़ी फिल्मों में शामिल है। ऐसे में इसे भी अब ओटीटी पर रिलीज किया जाने वाला है। बीते दिनों ही इस फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने का ऐलान किया था और कहा था फिल्म 28 मई को रिलीज होगी, लेकिन अब सब कुछ बदलता दिख रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

इस समय के हालातों के कारण दर्शकों को और इंतजार न कराते हुए फिल्म को ओटीटी पर ही रिलीज करने का फैसला किया गया है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म को हॉटस्टार पर रिलीज करने की डील लगभग पक्की हो चुकी है। अब बस फिल्म के रिलीज डेट का इंतज़ार है। वैसे इस फिल्म के अलावा और भी कई फ़िल्में हैं जिन्हे अब ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। अगर हम अक्षय की बेल बॉटम के बारे में बात करें तो यह एक प्लेन हाईजैक की कहानी को दिखाने वाली है, जिसमें अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट के रोल में होंगे।

इस फिल्म में अक्षय के ऑपोजिट वाणी कपूर नजर आएंगी। इन दोनों के अलावा लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और आदिल हुसैन भी अहम रोल में होंगे। वैसे यह पहली बार होगा जब अक्षय और वाणी की जोड़ी किसी फिल्म में दिखाई देगी। फैंस दोनों को देखने के लिए उत्साहित हैं।

दिल्ली से 'रेमडेसिविर' लाकर बांटना चाहते थे भाजपा सांसद, अदालत बोली- रॉबिनहुड न बनें

रिलीज हुआ गुरु रंधावा का गाना 'डूब गए', रोमांस का लगाया तड़का

दिल्ली कांग्रेस ने की राष्ट्रीय राजधानी में राष्ट्रपति शासन की मांग